Buxar News- इस मामले में बक्सर का रिकॉर्ड हुआ खराब, पूरे राज्य में 37वें नंबर पर पहुंचा; DM ने दिया ये निर्देश

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बक्सर। Buxar News:शनिवार को जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने जिला स्तरीय समन्वय सह समीक्षा समिति की बैठक की। डीएम ने बैठक में उपस्थित सभी बैंक के प्रतिनिधियों को उप मुख्यमंत्री (वित्त) सम्राट चौधरी की अध्यक्षता में

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बक्सर। Buxar News:शनिवार को जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल ने जिला स्तरीय समन्वय सह समीक्षा समिति की बैठक की। डीएम ने बैठक में उपस्थित सभी बैंक के प्रतिनिधियों को उप मुख्यमंत्री (वित्त) सम्राट चौधरी की अध्यक्षता में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित राज्य स्तरीय बैंकर्स समिति की बैठक में दिए गए निर्देशों के बारे में विस्तार से अवगत कराया।

इस दौरान वित्तीय वर्ष 2023-24 के त्रैमासिक मार्च 2024 के सीडी रेशियो, एसीपी, पीएमईजीपी, कृषि ऋण एवं अन्य योजनाओं पर चर्चा की गई।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Doctor Murder Case: सीबीआई को जांच में मदद कर सकती हैं पोस्टमॉर्टम की तस्वीरें, फोरेंसिक जांच के लिए भेजा दिल्ली

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़, कोलकाता। कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल की प्रशिक्षु महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म व हत्या के मामले में पीड़िता के पोस्टमॉर्टम की तस्वीरें सीबीआइ को जांच में मदद कर सकती हैं। पीड़िता के एक सहपाठी ने

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now