खुशखबरी! पांच महीने बाद पर्यटकों से चहका रोहतांग पास, बर्फीली वादियों को निहारने की मची होड़; एडवांस परमिट हो रहे बुक

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मनाली। Rohtang Pass Opened: 13,050 फीट ऊंचे रोहतांग दर्रा शुक्रवार को पांच माह बाद पर्यटकों से चहक उठा। दर्रे में चार से छह फीट मोटी बर्फ जमा है। पर्यटकों में दर्रे को निहारने की होड़ मच गई है। रोहतांग जाने के लिए आ

4 1 25
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मनाली। Rohtang Pass Opened: 13,050 फीट ऊंचे रोहतांग दर्रा शुक्रवार को पांच माह बाद पर्यटकों से चहक उठा। दर्रे में चार से छह फीट मोटी बर्फ जमा है। पर्यटकों में दर्रे को निहारने की होड़ मच गई है। रोहतांग जाने के लिए आनलाइन परमिट बुक करने को मारामारी जैसा माहौल हो गया है। शुक्रवार को रोहतांग जाने के लिए सभी 1200 वाहनों के पर्यटक बुक थे।

loksabha election banner

एडवांस में बुक होने लगे परमिट

जिला प्रशासन ने पहले पर्यटकों को रोहतांग के मढ़ी तक ही जाने की अनुमति दी थी। शुक्रवार से सभी पर्यटकों को रोहतांग जाने की अनुमति दी गई। रोहतांग तक जाने की अनुमति मिलते ही परमिट एडवांस में बुक होने लगे हैं। परमिट की प्रक्रिया आनलाइन बुकिंग होने से अन्य राज्य के पर्यटक वाहन परमिट बुक करने में बाजी मार रहे हैं। समर सीजन ने गति पकड़ ली है। सीजन के चलते रोहतांग के लिए 1200 परमिट कम पड़ने लगे हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UP में नहीं होगा नेतृत्व परिवर्तन, योगी बने रहेंगे CM; सूत्रों के हवाले से बड़ी ख़बर

Yogi Adityanath News: यूपी में योगी 'बाबा' का जलवा कायम है. दरअसल सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि बीजेपी संगठन और योगी सरकार के बीच तनातनी का एपिसोड खत्म हो गया है. योगी आदित्यनाथ ही यूपी के सीएम रहेंगे और 27 का चुनाव भी उन्हीं की अगुवाई में ल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now