गुरुग्राम में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 4 विदेशी लड़कियों सहित 10 गिरफ्तार

4 1 32
Read Time5 Minute, 17 Second

Sex Racket busted in Gurugram: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. यहां से 4 विदेशी लड़कियों के साथ 10 लोगों को गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना के आधार पर हरियाणा सीएम फ्लाइंग स्क्वायड और स्थानीय पुलिस की एक संयुक्त टीम ने मंगलवार की रात एक गेस्टहाउस में छापा मारा था. आरोपियों को बुधवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

गुरुग्राम पुलिस के अनुसार, उन्हें सेक्टर 57 के जी ब्लॉक में एक गेस्टहाउस में सेक्स रैकेट चलाए जाने की गुप्त सूचना मिली थी. इसके बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया. एक पुलिसकर्मी को फर्जी ग्राहक बनाकर गेस्ट हाउस में भेजा गया. वहां दलाल से बातचीत की गई. सौदा तय होने के बाद दलाल ने जैसे ही कमरे में लड़की को भेजा संयुक्त टीम ने छापा मार दिया. दलाल को दिए गए साइन किए रुपए भी बरामद कर लिए गए.

पुलिस ने बताया कि गेस्ट हाउस के मैनेजर का नाम संजीव है. दिलबाग और संजय दलाल का काम करते थे. मौके पर छह महिलाएं मिलीं, जिनकी उम्र 24 से 34 साल के बीच बताई जा रही है. दो महिलाएं उज्बेकिस्तान से, दो बांग्लादेश से और एक-एक असम और कोलकाता से हैं. बांग्लादेश की महिलाएं बिना वीजा के पाई गई हैं. पुलिस ने सभी के खिलाफ अनैतिक तस्करी (रोकथाम) अधिनियम और विदेशी अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Advertisement

बताते चलें कि 4 मई को भी गुरुग्राम पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए उसके संचालक को गिरफ्तार किया था. आरोपी व्हाट्सएप का इस्तेमाल करके जिस्मफरोशी के धंधे का संचालन कर रहा था. उसके मोबाइल फोन में कई महिलाओं की अश्लील तस्वीरें बरामद हुई थी. पुलिस को शिकायत मिली थी कि आरोपी बाबुल शेख और उसका साथी अनूप व्हाट्सएप के जरिए वेश्यावृत्ति का रैकेट चला रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने अपना जाल बिछाया.

नकली ग्राहक बनकर एक पुलिसकर्मी ने बाबुल शेख से संपर्क किया. काफी जानकारी लेने के बाद शेख फंस गया. इसके बाद उसने नकली ग्राहक के पास कई महिलाओं की अश्लील तस्वीरें भेजी और उनके रेट भी बताए. पुलिस ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया था. एक पुलिसकर्मी ने ग्राहक बनकर शुक्रवार रात शेख को फोन किया था. इसके बाद दोनों के बीच एक महिला के लिए 8000 रुपए में सौदा तया हुआ था.

इसके बाद उसने नकली ग्राहक को गुरुग्राम के ओल्ड रेलवे रोड पर एक होटल में पहुंचने के लिए कहा, जहां एक और पुलिस टीम तैनात की गई थी. आरोपी दो महिलाओं के साथ कार से होटल आया था. उसने नकली ग्राहक से फीस ले ली. इसके तुरंत बाद पुलिस ने आरोपी बाबुल शेख को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने उसके पास से वो पैसे भी बरामद कर लिए जो ग्राहक बनकर पुलिसकर्मी ने उसे दिए थे. उसका दूसरा साथी फरार हो गया था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Pune Hoarding Collapse: मुंबई के बाद पुणे में तेज हवाओं से गिरा होर्डिंग, घोड़ा हुआ घायल; इलाज जारी

पीटीआई, पुणे। पुणे शहर में तेज हवाओं के कारण होर्डिंग गिरने से एक घोड़ा घायल हो गया जबकि कुछ वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। एक अधिकारी के अनुसार, पुणे-सोलापुर राजमार्ग पर कवडी पाट टोल बूथ के पास एक विवाह समारोह स्थल के बाहर लगा होर्डिंग शनिवार शाम गिर ग

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now