चुनाव के बीच मुंगेर में दिल दहला देने वाली घटना, शराब तस्करों ने पुलिस गाड़ी के चालक को कुएं में डूबाकर मार डाला

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मुंगेर।Bihar Crime News नक्सल प्रभावित धरहरा प्रखंड के विक्रमपुर दरियापुर गांव में शराब तस्करों ने पुलिस वाहन के निजी चालक को कुएं में डूबोकर मार डाला। देसी शराब बनाने और बेचने की सूचना पर मंगलवार की सुबह उत्पाद पु

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मुंगेर।Bihar Crime News नक्सल प्रभावित धरहरा प्रखंड के विक्रमपुर दरियापुर गांव में शराब तस्करों ने पुलिस वाहन के निजी चालक को कुएं में डूबोकर मार डाला। देसी शराब बनाने और बेचने की सूचना पर मंगलवार की सुबह उत्पाद पुलिस दरियापुर में छापेमारी करने गई थी।

loksabha election banner

Munger News इस क्रम में उत्पाद पुलिस ने एक स्थान से 50 लीटर देसी शराब बरामद की। इसकी रखवाली के लिए निजी चालक राकेश कुमार को वहां छोड़कर टीम छापेमारी के लिए आगे बढ़ गई। कुछ समय बाद जब उत्पाद पुलिस छापेमारी कर लौटी तो पाया कि चालक वहां नहीं है।

पूछताछ में ग्रामीणों ने बताया कि चालक को एक व्यक्ति लेकर कुएं में कूद गया था। इस सूचना पर सभी वहां गए तो उसमें चालक का शव पाया गया। इसकी सूचना पर उत्पाद विभाग के पदाधिकारी और स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची और चालक के शव को बाहर निकाला गया।

शव को रखकर मुआवजे की मांग

Bihar News चालक राकेश कुमार कोतवाली थाना क्षेत्र तोपखाना बाजार का रहने वाला था। इधर, राकेश की मौत की सूचना से आक्रोशित मोहल्लेवासियों ने पहले ही उत्पाद पुलिस के वाहन का शीशा तोड़ शव को बाहर निकला लिया तथा उसके साथ उत्पाद थाना पहुंच गए। जहां शव को रखकर मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा करने लगे।

इसके बाद सदर एसडीपीओ राजेश कुमार, कोतवाली थानाध्यक्ष राजीव कुमारी, पूरबसराय थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार राय आदि उत्पाद थाना पहुंचे तथा आक्रोशित लोगों को समझाया। इस क्रम में लगभग छह घंटे तक हंगामा चलता रहा।

देर शाम पुलिस के हस्तक्षेप के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसे स्वजन को सौंप दिया गया। इधर सहायक कमिश्नर प्रोबेशन एक्साइज विकेश कुमार ने बताया पुलिस मामले की जांच कर रही है। शराब तस्करों को चिन्हित कर लिया गया है। उन्हें किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें-

Bihar Politics: लालू के कहने पर 'लालू' ने बदला फैसला, अब रोहिणी आचार्य के लिए करेंगे चुनाव प्रचार

Bihar News : चुनाव भर जेब में लेकर ना घूमें इतना कैश, पकड़े जाने पर हो जाएगी मुश्किल, जांच टीम चेकिंग में जुटी

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mocked Harassed with CSK Fans: चेन्नई सुपर किंग्स फैन्स से बदतमीजी! नशे में महिलाओं को गालियां दीं, जानिए क्या है मामला

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now