कहां हैं सेक्स स्कैंडल में फंसे JDS नेता प्रज्वल रेवन्ना? डेडलाइन खत्म, SIT के सामने नहीं हुए पेश

4 1 40
Read Time5 Minute, 17 Second

सेक्स स्कैंडल में फंसे पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा के पोते और कर्नाटक के हासन से सांसद प्रज्वल रेवन्ना अभी तक लापता हैं. उन्होंने अपने वकील के द्वारा एक खत भेजकर इस मामले की जांच कर रही एसआईटी को सूचित किया था कि वो 7 मई तक हाजिर हो जाएंगे. लेकिन डेड लाइन खत्म होने के बाद भी उनका कुछ भी पता नहीं है, न ही विदेश से उनकी वापसी के कोई संकेत मिले हैं.

हासन लोकसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना ने यौन शोषण के आरोपों की जांच कर रही विशेष जांच टीम के सामने पेश होने के लिए सात दिन का समय मांगा था, जो कि मंगलवार 7 मई को समाप्त हो गया है. इसी मामले से जुड़े एक अपहरण केस में उनके पिता एचडी रेवन्ना एसआईटी की हिरासत में हैं. उनको शनिवार को कर्नाटक पुलिस की स्पेशल टीम ने गिरफ्तार किया था.

प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस के साथ लुकआउट नोटिस जारी किया जा चुका है. इंटरपोल द्वारा जारी ब्लू कॉर्नर नोटिस किसी देश को आपराधिक जांच के हिस्से के रूप में किसी व्यक्ति के स्थान और उनकी गतिविधियों के बारे में जानकारी एकत्र करने और साझा करने में मदद करता है. पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने मंगलवार को दावा किया कि वह अपने भतीजे प्रज्वल के संपर्क में नहीं हैं.

Advertisement

एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि अपराध करने वाला चाहे कोई भी हो, उसके खिलाफ कानून के अनुसार कार्रवाई की जानी चाहिए. एसआईटी के सूत्रों ने कहा कि उन्हें सोमवार और मंगलवार को भी एक हेल्पलाइन नंबर पर कॉल आई है, लेकिन उन्होंने विवरण साझा करने से इनकार कर दिया. हालांकि, कुमारस्वामी ने दावा किया कि अब तक किसी ने भी हेल्पलाइन नंबर पर कॉल नहीं किया है.

इधर, एसआईटी की हिरासत में मौजूद एचडी रेवन्ना की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई है. स्पेशल कोर्ट अब बुधवार को इस याचिका पर सुनवाई करेगी. एसआईटी रेवन्ना को मंगलवार की शाम मेडिकल जांच के लिए बॉरिंग, लेडी कर्जन अस्पताल और विक्टोरिया अस्पताल ले गई. उनके खिलाफ एक पीड़ित महिला के अपहरण का केस दर्ज है. इस मामले में 2 मई को पीड़िता के बेटे ने केस दर्ज कराया था.

पीड़िता के बेटे राजू एचडी ने कर्नाटक केआर नगर पुलिस स्टेशन में दी गई अपनी तहरीर में लिखा है कि वो और उसकी मां छह साल से एचडी रेवन्ना के घर और फार्महाउस में काम करते थे. लेकिन तीन साल पहले अपने गांव वापस आए गए थे. कुछ दिन पहले उनका एक परिचित सतीश घर आया. उसकी मां को अपने साथ लेकर चला गया. हालांकि, कुछ दिनों बाद ही उसकी मां वापस आ गई.

29 अप्रैल की रात करीब 9 बजे सतीश फिर उसके घर आया. उसकी मां को यह कहते हुए जबरदस्ती ले गया कि रेवन्ना ने उसे लाने को कहा है. क्योंकि पुलिस उनको खोज रही है. इसके बाद 1 मई को उसका एक दोस्त उसके पास आया. उसने बताया कि उसकी मां का एक वीडियो वायरल हो रहा है. उसमें उनका यौन उत्पीड़न किया जा रहा है. इसके बाद उसने सतीश को कॉल करके मां को भेजने के लिए कहा था.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UP Hot Weather : टूट गया गर्मी का रिकॉर्ड, 46 के पार पहुंचा तापमान- जानिए कब होगी बारिश

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, अमरोहा : रविवार को रिकार्डतोड़ 46.7 डिग्री सेल्सियस तापमान रिकार्ड किया गया, जो अभी तक सबसे अधिक तापमान रहा। पूरे दिन लोग गर्मी से पसीने से तर रहे। गर्मी से बचने के लिए पंखों, कूलरों से भी राहत नहीं मिली। घर से बाह

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now