बिजनौर- बियर, बिरयानी और बेगम...पति ने सुनाई प्रेमिका से पत्नी बनी मेहर के सिगरेट से दागने की कहानी

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

यूपी के बिजनौर में एक महिला द्वारा अपने पति के सीने पर बैठकर उसके शरीर को सिगरेट से जलाने के मामले में पीड़ित ने पत्नी के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने पति की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. महिला द्वारा पति को जलाए जाने का सीसीटीवी फुटेज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

अब मेहर जहां नाम के इस महिला के पति ने जो खुलासे किए हैं वो बेहद चौंकाने वाले हैं. पीड़ित पति मनन जैदी ने कहा कि बियर, बिरयानी, सिगरेट और गुटखे की लत ने उसकी पत्नी को हिंसक बना दिया है.

पति ने बताई पूरी कहानी

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पति ने बताया कि इन चीजों की डिमांड पूरी नहीं होने पर पर मेहर जहां उस पर अक्सर हमला कर दिया करती थी और उसे फंसाने की भी धमकी देती थी. पीड़ित पति मनन जैदी ने बताया कि उसने मेहर जहां से पंचायत होने के बाद लव मैरिज की थी लेकिन निकाह होते ही उसका स्वभाव बदलता गया और वो उस पर नशे की हालत में हमला करने लगी.

Advertisement

अब उसके पति की तहरीर पर सियोहारा पुलिस ने मेहर जहां को गिरफ्तार कर लिया है. उसके पति मनन जैदी ने आरोप लगाया कि मेहर ने पहले उसे नशीला पदार्थ दिया और फिर उसके हाथ-पैर बांध कर उसके शरीर के अंगों को जलती सिगरेट से जला दिया.

सिगरेट से जलाने का सीसीटीवी फुटेज वायरल

पति ने पुलिस को घर के अंदर का सीसीटीवी फुटेज मुहैया कराया, जिसमें मेहर जहां उस पर शारीरिक हमला करती, उसके हाथ-पैर बांधती और उसकी छाती पर बैठकर उसका गला घोंटने की कोशिश करती नजर आ रही है.

वीडियो में वह अपने पति के शरीर के अंगों को जलती हुई सिगरेट से दागती हुई भी देखी जा सकती है. मनन जैदी ने दावा किया है कि उसने पहले भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उसने अपनी पत्नी पर नशीला पदार्थ खिलाकर प्रताड़ित करने, हाथ-पैर बांधने और दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया था.

पुलिस ने कई धाराओं में दर्ज किया केस

अब पुलिस ने मेहर जहां के खिलाफ इस मामले में हत्या का प्रयास, हमले और यातना सहित आईपीसी की अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक धर्मपाल सिंह ने बताया, 'शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.


इनपुट - संजीव शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

West Bengal Teacher Recruitment Scam: CBI को WBSSC के सर्वर से मिले महत्वपूर्ण ई-मेल, रिश्वत देकर नौकरी लेने और देने वालों की होगी पहचान

राज्य ब्यूरो, कोलकाता। सीबीआइ ने स्कूल भर्ती घोटाले की जांच के क्रम में पश्चिम बंगाल विद्यालय सेवा आयोग (डब्ल्यूबीएसएससी) के सर्वर से कुछ महत्वपूर्ण ई-मेल के बारे में जानकारी हासिल की है। सूत्रों ने बताया कि इन ई-मेल से कई अयोग्य उम्मीदवारों की प

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now