Pappu Yadav - BJP गाली दे रही... पवन सिंह के सपोर्ट में उतरे पप्पू, तेजस्वी को भी खूब सुनाया; कहा- मेरे खिलाफ...

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, हाजीपुर। Bihar Political News In Hindiपूर्णिया सीट से निर्दलीय लोकसभा प्रत्याशी पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने पवन सिंह (Pawan Singh) को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा किभोजपुरी अभिनेता पवन सिंह का अगर भाजप

4 1 15
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, हाजीपुर। Bihar Political News In Hindiपूर्णिया सीट से निर्दलीय लोकसभा प्रत्याशी पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने पवन सिंह (Pawan Singh) को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा किभोजपुरी अभिनेता पवन सिंह का अगर भाजपा से मोह भंग हो जाता है, तो पवन सिंह को मेरा पूरा सपोर्ट रहेगा। पवन सिंह मेरे छोटे भाई हैं।

loksabha election banner

पप्पू ने कहा कि पवन सिंह ने भाजपा (BJP) को आंख दिखाकर निर्दलीय खड़ा होने का काराकाट से फैसला किया तो भाजपा उन्हें गाली दे रही है। मनोज तिवारी, दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' और रवि किशन सभी भाजपा के साथ हैं। उक्त बातें पप्पू यादव ने हाजीपुर में कहीं।

तेजस्वी यादव पर पप्पू ने बोला हमला

उन्होंने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं है। भाजपा सिर्फ गांधी परिवार को गाली देने का काम करती है। अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन को जबरन जेल में बंद कर दिया। पप्पू यादव ने इस दौरान तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि 5-5 विभाग रखने वाले स्वास्थ्य मंत्री बताएं कि अपने विभाग में कितने लोगों को नौकरी दी है। हाजीपुर में स्वास्थ्य व्यवस्था कितनी सुधार की गई उनके कार्यकाल में और कितने अवैध रूप से चल रहे अस्पताल नर्सिंग होम को बंद कराया गया। उनके कार्यकाल में राघोपुर का अस्पताल का हालत सुधार है क्या?

चुनाव के दौरान नेताओं को आरक्षण की याद आती है- पप्पू यादव

पप्पू यादव ने कहा कि चुनाव के दौरान नेताओं को आरक्षण की याद आती है। उसके बाद भूल जाते हैं। जातिगत जनगणना के सवाल पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) अब उनके साथ बैठ गए हैं, जिन्होंने जातिगत जनगणना का विरोध किया था। अब नीतीश कुमार को जातिगत जनगणना के विरोध में बोलने का अधिकार नहीं है।

उन्होंने कहा कि जातिगत जनगणना करने का सभी पार्टी विरोध कर रहे थे। चुनाव में भाजपा के पास गांधी परिवार के गाली देने के अलावा कोई मुद्दा नहीं है। नरेंद्र मोदी ने चुनाव में जेवर को मुद्दा बनाया है। राम मंदिर खत्म हो गया, एनआरसी मुद्दा नहीं बना तो अब सिर्फ गांधी परिवार को गाली देने का मुद्दा है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनने के लिए हम सभी जगह प्रचार करेंगे। राहुल गांधी के रायबरेली से चुनाव लड़ने के सवाल पर पप्पू यादव ने कहा कि राहुल गांधी ने अपनी मां की विरासत को संभाला है। पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया में हमारे खिलाफ दर्जनों विधायक को लगाया गया। वहां की जनता का पूरा सपोर्ट मिला है।उन्होंने कहा कि अब देखिए 4 जून को रिजल्ट क्या आता है।

यह भी पढ़ें-

Tejashwi Yadav : चुनाव के बीच भावुक हुए तेजस्वी, PM Modi के लिए लिखी ये बात; कहा- चुनाव आते-जाते रहेंगे लेकिन...

Dhanbad में टीबी से बिगड़ने लगे हैं हालात, धड़ाधड़ बढ़ रही मरीजों की संख्‍या; 4 महीने से दवा भी खत्‍म

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

इधर AAP का प्रदर्शन और उधर केजरीवाल के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, स्वाति मालीवाल केस से जुड़ा है मामला

नई दिल्ली: एक तरफ आम आदमी पार्टी के नेता बीजेपी दफ्तर की ओर कूच कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर दिल्ली पुलिस दोबारा सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची है। स्वाति मालीवाल केस में दिल्ली पुलिस को घटना का सीसीटीवी फुटेज और डीवीआर अब तक नहीं मिला है। म

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now