Anant Singh - अनंत सिंह के पैरोल पर बिहार में सियासत तेज, चिराग पासवान ने दिया ऐसा रिएक्शन; कहा- जो लोग...

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, हाजीपुर। बिहार के बाहुबली औरपूर्व विधायक अनंत सिंह जेल से बाहर आने के बाद काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बीच, विरोध लगातार यह कह रहे हैं कि उन्हें बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ऐसा करके एक गिफ्ट दिया है। अनंत सिंह

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, हाजीपुर। बिहार के बाहुबली औरपूर्व विधायक अनंत सिंह जेल से बाहर आने के बाद काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। इस बीच, विरोध लगातार यह कह रहे हैं कि उन्हें बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने ऐसा करके एक गिफ्ट दिया है। अनंत सिंह 15 दिनों के पैरोल पर जेल से बाहर आए हैं।

loksabha election banner

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह हाजीपुर सुरक्षित लोकसभा क्षेत्र से एनडीए समर्थित प्रत्याशी चिराग पासवान ने अनंत सिंह को लेकर रिएक्शन दिया।

उन्होंने कहा कि न्यायिक प्रक्रिया का हिस्सा है, अनंत सिंह को पैरोल मिलना। इसी न्यायिक प्रक्रिया के तहत ये हो रहा है। जो इस पर सवाल उठाते हैं, उन्हें इस न्यायिक व्यवस्था पर विश्वास नहीं है।

हाजीपुर सदर थाना क्षेत्र स्थित अदलपुर में कुछ दिन पूर्व सीएसपी लूट के दौरान अपराधियों की गोली से मृत धनेश्वर सिंह के स्वजनों से मिलने चिराग पासवान पहुंचे थे। इस दौरान इन्होंने स्वजनों से घटनाक्रम की जानकारी ली। घटना पर दु:ख व्यक्त करते हुए उन्होंने एसपी से मोबाइल पर बात की।

यहां पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि ये घटना बहुत ही दु:खद है। जिस तरह से अपराधियों ने इस घटना को अंजाम दिया है, वो कहीं ना कहीं लोगों में अभी भी डर का माहौल बनाए रखता है।

मुख्यमंत्री को लिखित रूप से इस मामले में बताउंगा- चिराग पासवान

उन्होंने कहा कि सरकार व मुख्यमंत्री को लिखित रूप से इस मामले में बताउंगा। एसपी से बात हुई है, इन्होंने इस घटना में शामिल अपराधी के पकड़ने की बात कही है और एक दो दिन में इस बारे में जानकारी मीडिया को देने की बात कही है।

ज्ञात हो कि 29 अप्रैल को सदर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दो बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया था। सबसे पहले दिग्घी कला पश्चिम स्थित बंधन बैंक के मिनी ब्रांच में बदमाशों ने पिस्टल के बल पर लगभग 88 हजार रुपये लूट लिए थे।

उसके कुछ ही घंटे बाद और एक किलोमीटर के दायरे में आइडीएफसी बैंक के सीएसपी पर लूट के दौरान फायरिंग में दंपती को गोली मार दी थी। इस घटना में पति धनेश्वर सिंह की मौत हो गई थी। इन्हीं के स्वजनों से मिलने चिराग अदलपुर पहुंचे थे।

चिराग पासवान विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए

इसके बाद चिराग पासवान विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए। लाल पोखर दिघी कला निवासी जदयू नेता पंछी लाल राय के पिताजी जी का निधन के उपरांत शोकाकुल परिजनों से मुलाकात कर इन्होंने संवेदना प्रकट की।

बिदुपुर के माइल में देवकीनंदन पांडेय के पुत्र के सड़क दुर्घटना में निधन के उपरांत पीड़ित स्वजनों से मुलाकात की। इसके बाद मधुरापुर धर्मनगर गंगा तट श्रीमद भागवत कथा में शामिल होकर पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिए।

इसके बाद मुस्तफापुर पंचायत कथोलिया में विगत दिनों अगलगी के घटना के उपरांत पीड़ित स्वजनों से मुलाकात कर उन्हें हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया।

यह भी पढ़ें-

Tejashwi Yadav : चुनाव के बीच भावुक हुए तेजस्वी, PM Modi के लिए लिखी ये बात; कहा- चुनाव आते-जाते रहेंगे लेकिन...

Ara News : छापामारी के डर से भागे वारंटी की संदेहास्पद स्थिति में मौत, हत्या का आरोप लगाकर लोगों ने काटा बवाल

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Lok Sabha Election 2024: शिबू सोरेन को क्यों कहा जाता करिश्माई नेता? दिशोम गुरु की मिली उपाधि; संघर्ष से सियासत तक पहुंचे

प्रायः ऐसा कम ही होता है कि आम लोग अपने प्रतिनिधि में ईश्वर की छवि देखते हों। जीते जी किंवदंती बन चुके झारखंड के सत्तारूढ़ क्षेत्रीय दल झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के सर्वेसर्वा शिबू सोरेन की लोकप्रियता कुछ ऐसी ही है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now