Schools Bomb Threat- अहमदाबाद के 7 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, ईमेल में लिखा- शरिया लागू करेंगे नहीं तो...

एएनआई, अहमदाबाद (गुजरात)। बीते कई दिनों से दिल्ली एनसीआर के 100 से ज्यादा स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। जिसके बाद प्रशासन में तहलका मच गया था। वहीं, अब मिली जानकारी के अनुसार,अहमदाबाद के सात स्कूलों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

एएनआई, अहमदाबाद (गुजरात)। बीते कई दिनों से दिल्ली एनसीआर के 100 से ज्यादा स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। जिसके बाद प्रशासन में तहलका मच गया था। वहीं, अब मिली जानकारी के अनुसार,अहमदाबाद के सात स्कूलों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली। अहमदाबाद पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले को लेकर अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

loksabha election banner

7 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

मतदान से ठीक एक दिन पहले आज सुबह के समय एक ईमेल मिला जिसमें एक के बाद एक 7 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। जिसके बाद अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है।

इस घटना को लेकर गुजराती स्वर्णिम भारत न्यूज़ टीम ने अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के डीसीपी अजित राजियान से बातचीत की। उन्होंने कहा कि यह मेल एक बाहरी सर्वर से आया है और मेल में कहा गया है कि जो लोग नहीं मानेंगे उन पर हम सख्त कार्रवाई करेंगे और हम इसे उड़ा देंगे। इसके अलावा एक और संदेश भी दिया गया है। अफवाहों से सावधान रहें पुलिस।

अहमदाबाद क्राइम ब्रांच के डीसीपी अजित राजियान ने गुजराती स्वर्णिम भारत न्यूज़ को बताया कि आज सुबह 7-8 स्कूल में एक मेल आया है। हम इस मेल पर सख्त कदम उठाएंगे, जो लोग इस पर विश्वास नहीं करेंगे उन्हें बम से उड़ा दिया जाएगा। एक बाहरी सर्वर और यह एक नकली मेल प्रतीत होता है। इसकी तकनीकी जांच शुरू कर दी गई है। इसके अलावा, भारत में इस प्रकार के मेल के साथ छेड़छाड़ की जा रही है पुलिस द्वारा लोगों पर भी नजर रखी जा रही है कि अगर उन्हें कुछ भी अज्ञात मिले तो पुलिस को सूचित करें।

इन स्कूलों को मिला बम से उड़ाने का ईमेल

डीपीएस बोपल

आनंद निकेतन बोपल

एशिया इंग्लिश स्कूल, वस्त्रपुर

कैलोरेक्स स्कूल, घाटलोडिया

न्यू नोबल स्कूल व्यासवाडी, नरोदा

ओएनजीसी केंद्रीय विद्यालय, चांदखेड़ा

अमृता विद्यालय, घाटलोडिया

जिन स्कूलों में धमकी मिली है, उन स्कूल में बम निरोधक टीम द्वारा जांच की जा रही है। इसके अलावा अहमदाबाद साइबर क्राइम यह भी जांच कर रहा है कि मेल कहां से और किसने भेजा है। अहमदाबाद पुलिस ने जनता से अपील की है कि वे ऐसी अफवाहों से सावधान रहें और किसी भी संदिग्ध चीज की सूचना पुलिस को दें।

यह भी पढ़ें-Bomb Threat: दिल्ली-NCR के स्कूलों को मिली धमकी को MHA ने बताया अफवाह, अभिभावकों को दी परेशान नहीं होने की सलाह

यह भी पढ़ें-Bomb Threat: देश के कई स्कूलों और एयरपोर्ट को मिली बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस हाई अलर्ट पर

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar Politics : तेजस्वी ने क्या कह दिया ऐसा? बिहार में गरमाई सियासत, BJP नेता बोले- बस 4 जून का इंतजार करिए...

राज्य ब्यूरो, पटना।Bihar Politics In Hindi केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद जोशी ने कांग्रेस एवं राजद (RJD)के साथ ही आइएनडीआइए पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का सियासी खेल खत्म हो गया है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now