लुधियाना में मंच पर साथ दिखे बिट्टू और वड़िंग, खाटू श्‍याम के स्वर्णिम भारत न्यूज़ में एक-दूसरे को लगाया गले; वीडियो हुआ वायरल

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, लुधियाना। दरेसी स्थित एसएएन जैन सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शनिवार देर रात एक क्लब की ओर से आयोजित श्री खाटू श्याम के स्वर्णिम भारत न्यूज़ में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व लुधियाना लोकसभा सीट (Ludhiana Lok Sabha Seat

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, लुधियाना। दरेसी स्थित एसएएन जैन सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शनिवार देर रात एक क्लब की ओर से आयोजित श्री खाटू श्याम के स्वर्णिम भारत न्यूज़ में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष व लुधियाना लोकसभा सीट (Ludhiana Lok Sabha Seat) से कांग्रेस उम्मीदवार अमरिंदर सिंह राजा वड़िंग (Raja Warring) और भाजपा उम्मीदवार रवनीत बिट्टू (Ravneet Bittu) पहुंचे। जैसे ही वड़िंग मंच पर पहुंचे तो श्रद्धालुओं ने मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए।

loksabha election banner

तनाव में आए कांग्रेसी

इससे वड़िंग कुछ असहज दिखे तो उनके साथ आए कांग्रेसी भी तनाव में आ गए। यह देख कर गायक कन्हैया मित्तल ने स्थिति संभाली और श्रद्धालुओं को रोका। उन्होंने कहा कि यहां स्वर्णिम भारत न्यूज़ हो रहा है। इसलिए मोदी-मोदी न कह कर राम-राम का जयकारा लगाएं। राम ही सबको पार लगाएंगे। इस दौरान गायक ने भजन ‘जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ गाए।

वड़िंग ने बिट्टू से मिलाया हाथ

इस बीच मंच पर पहुंचे राजा वड़िंग ने रवनीत सिंह बिट्टू से हाथ मिलाया और एक-दूसरे के गले भी लगे। दूसरी ओर स्वर्णिम भारत न्यूज़ में भजन गायक कन्हैया मित्तल ने भजनों से समां बांध दिया। इससे पहले जब बिट्टू मंच पर आए तो दोनों ने एक दूसरे को सिर झुका कर अभिवादन दिया। इस पर कन्हैया मित्तल बोले-बिट्टू जी मैं आपके आगे नहीं झुका, मैं तो इस पगड़ी के आगे झुका हूं। इसके बाद कन्हैया मित्तल ने राजा वड़िंग से हाथ मिलाया और उनके सिर पर चुन्नी के साथ पगड़ी बांधी।

यह भी पढ़ें:Punjab News: टिकट बंटवारे में पिछड़ रही भाजपा, बीजेपी को इन चार तो कांग्रेस को एक सीट पर उतारना है प्रत्याशी

इस दौरान गायक ने ‘कन्हैया से कह दो सुदामा चला आ रहा है...’, जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे’ सहित कई भजन पेश किए। खास बात यह रही कि बिट्टू व राजा वड़िंग कुछ पलों के लिए मंच पर एक साथ बैठे, भजन सुना और नाचे भी, जिसकी काफी चर्चा रही।

एक-दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं चूक रहे वड़िंग व बिट्टू

राजा वड़िंग और रवनीत बिट्टू के मिलने का वीडियो वायरल हो रहा है। इस पर कई लोगों ने प्रतिक्रिया भी दी है। बता दें कि वड़िंग ने बिट्टू के साथ चुनावी जंग को गद्दार बनाम वफादार के बीच लड़ाई का नाम दिया है। बिट्टू कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आ गए, जिस वजह से वड़िंग लगातार बिट्टू पर हमला कर रहे हैं, जबकि बिट्टू कांग्रेस प्रत्याशी को बाहरी बता कर हमला कर रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को घेरने का कोई मौका नहीं चूक रहे हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

योगी से हिमंता कर रहे PoK लेने की बात, जानिए इसके लिए भारत के पास क्या हैं विकल्प?

Yogi Adityanath Himanta Biswa Sarma: लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2024 Jammu-Kashmir) को लेकर हो रही वोटिंग के बीच देश में बीते कई दिनों से पाकिस्तानी कब्जे वाला कश्मीर (PoK) और वहां की खबरें सुर्खियों में हैं. BJP के तमाम दिग्गज और फायरब्रा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now