बेटी आयरा की शादी में एक्स-वाइफ रीना दत्ता संग आमिर खान ने किया था रोमांटिक डांस

Aamir Khan Reena Dutta Romantic Dance Video: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और उनकी एक्स-वाइफ रीना दत्ता की बेटी आयरा खान ने इस साल की शुरुआत में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद

4 1 21
Read Time5 Minute, 17 Second

Aamir Khan Reena Dutta Romantic Dance Video: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान और उनकी एक्स-वाइफ रीना दत्ता की बेटी आयरा खान ने इस साल की शुरुआत में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे के साथ शादी कोर्ट मैरिज की थी, जिसके बाद दोनों ने मार्च में उदयपुर में शादी की थी, जिसकी कई सारी फोटो-वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिनको बेहद पसंद किया गया था. इसी बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस वीडियो में दोनों के परिवार वाले और करीबी दोस्त दोनों की शादी को लेकर अपना-अपना रिव्यू देते नजर आ रहे हैं. साथ ही इस वीडियो में एक ऐसा भी पल कैद हुआ, जो सभी के लिए यादगार बन गया. वीडियो में आमिर खान अपनी एक्स-वाइफ रीना दत्ता के साथ बेहद रोमांटिक अंदाज में डांस करते नजर आए. जहां आमिर व्हाइट शर्ट के साथ ब्लैक कोर्ट-पैंट कैरी किए नजर आए थे, तो रीना भी सिल्वर साइनिंग साड़ी में नजर आ रही हैं. दोनों साथ में डांस करते हुए बेहद शानदार लग रहे हैं.

आमिर-रीना का रोमांटिक डांस

इसके साथ ही दोनों वीडियो में अपनी बेटी आयरा को गले लगाते नजर आ रहे हैं. वीडियो को बेहद पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर अब तक काफी बड़ी संख्या में व्यूज के साथ-साथ लाइक और कमेंट्स भी देखने को मिल रहे हैं. दरअसल, आयरा और नुपुर ने शनिवार को अपने-अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर वीडियो शेयर किया, जिसमें मार्च में उदयपुर में तीन दिन तक चली उनके शादी के समारोह के यादगार पल नजर आते हैं. वीडियो में आमिर, उनकी एक्स-वाइफ रीना दत्ता और किरण राव भी नजर आ रही हैं.

'स्लमडॉग मिलेनियर' स्टार देव पटेल ने आखिर मकरंद देशपांडे से क्यों मांगी माफी? राजनीति से जुड़ा है मामला

शेयर किया यादगार पलों का वीडियो

इसके अलावा आमिर और किरण का बेटा आजाद राव खान, भतीजे इमरान खान और इमरान की गर्लफ्रेंड लेखा वाशिंगटन भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में आमिर काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं, जो कहते हैं, 'वो बहुत जल्दी बड़ी हो गई. मुझसे भी बहुत जल्दी'. आमिर और रीना की बेटी आयरा की शादी की तैयारियों में मदद करने वाली किरण राव कहती हैं, 'ऐसा लगा जैसे इस जश्न में मैं भी शामिल थी'. उनकी इस वीडियो को बेहद ज्यादा पसंद किया जा रहा है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Punjab News: एपल कंपनी का डुप्लीकेट सामान बेच लोगों को लगो रहे थे चूना, तीन लोगों पर मामला दर्ज

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता,बठिंडा।Punjab News: कोतवाली पुलिस ने एपल कंपनी का डुप्लीकेट सामान बेचने के आरोप में चार दुकानदारों को नामजद कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है।

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now