Deh Vyapar- होटल में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने मारा छापा तो कमरे में मिली युवती, बोली, ग्राहक का कर रही इंतजार

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मैनपुरी। नगर के एक होटल में देह व्यापार हो रहा था। शिकायत मिलने पर पुलिस ने छापा मारा तो होटल के कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने तीन युवतियों, दो युवकों और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि

4 1 18
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मैनपुरी। नगर के एक होटल में देह व्यापार हो रहा था। शिकायत मिलने पर पुलिस ने छापा मारा तो होटल के कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले। पुलिस ने तीन युवतियों, दो युवकों और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। जबकि होटल मालिक की तलाश में कई स्थानों पर दबिश दी। वह पकड़ में नहीं आया। पुलिस उसे तलाश कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस को मिली थी शिकायत

पुलिस को कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि पावर हाउस रोड स्थित शिवम होटल एवं रेस्टोरेंट में देह व्यापार का गोरखधंधा लंबे अरसे से चल रहा है। शुक्रवार शाम कोतवाली के इंस्पेक्टर अपराध छत्रपाल सिंह अपनी टीम के साथ गश्त पर थे। तभी उन्हें होटल में युवक-युवतियों के मौजूद होने की सूचना मिली।

मामले की जानकारी उन्होंने सीओ सिटी अजय सिंह चौहान को देने के बाद होटल में दबिश दी तो वहां दो कमरों में युवक-युवतियां आपत्तिजनक हालत में मौजूद थे। एक कमरे में एक युवती बैठी हुई थी। युवती ने बताया कि वह ग्राहक का इंतजार कर रही है। होटल के सभी कमरों में आपत्तिजनक सामग्री भी रखी मिली।

ये भी पढ़ेंः Election 2024: 'जुमलेबाजी काम नहीं आएगी, सर्व समाज से किए हवा-हवाई वादे', 'दलितों की राजधानी' में मायावती ने बढ़ाया चुनावी पारा

महिलाओं को बुलाकर होटल में रखता था

पुलिस ने होटल मैनेजर राज वैश्य निवासी खरपरी से पूछताछ की तो उसने बताया कि यह होटल अशोक सिंह चौहान फौजी निवासी खरपरी का है। होटल मालिक के कहने पर वह महिलाओं को बुलाकर होटल में रखता है और ग्राहकों को ढूंढ़ कर देह व्यापार कराता है। उसकी जेब से 7300 रुपये बरामद हुए।

ये भी पढ़ेंः 'तुम रोज मेरे सपनों में आती हो, अकेले में मिला करो, हम पास करा देंगे'...छात्रा से बोला प्रधानाचार्य

होटल मैनेजर ने बताया कि यह रुपया देह व्यापार के धंधे से कमाया है। घटना की प्राथमिकी राज वैश्य, साैरभ निवासी नगला खरा भोगांव, दिव्यांश भारद्वाज निवासी पुराना बाजार बेवर, अशोक सिंह चौहान फौजी और तीन युवतियों के विरुद्ध नामजद दर्ज कराई गई है। गिरफ्तार एक युवती फतेहगढ़ की रहने वाली है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची दिल्ली पुलिस, स्वाति मालीवाल केस में कर रही है जांच

News Flash 18 मई 2024

अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची दिल्ली पुलिस, स्वाति मालीवाल केस में कर रही है जांच

Subscribe US Now