Punjab News- लोकसभा चुनाव के चलते बढ़ाई गई चौकसी, हरियाणा-राजस्थान के इंटर स्टेट नाकों पर हुई कड़ी चेकिंग

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के चलते सुरक्षा के मद्देनजर जिला चुनाव अधिकारी व डिप्टी कमिश्नर हरप्रीत सिंह सूदन व एसएसपी भागीरथ सिंह मीना की ओर से हरियाणा व राजस्थान के साथ लगती इंटर स्

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, श्री मुक्तसर साहिब। लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के चलते सुरक्षा के मद्देनजर जिला चुनाव अधिकारी व डिप्टी कमिश्नर हरप्रीत सिंह सूदन व एसएसपी भागीरथ सिंह मीना की ओर से हरियाणा व राजस्थान के साथ लगती इंटर स्टेट सीमाओं पर लगे नाकों की चेकिंग की गई।

loksabha election banner

पुलिस नाकों की गंभीरता से की गई चेकिंग

जिला चुनाव अधिकारी हरप्रीत सिंह सूदन ने बताया कि चुनाव कमीशन की हिदायतों पर जिला श्री मुक्तसर साहिब के साथ लगती अन्य राज्यों पर लगाए गए पुलिस नाकों की गंभीरता से चेकिंग की गई है। चुनाव के दौरान सुरक्षा के मद्देनजर निरंतर चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:Hardeep Singh Nijjar: खालिस्तानी समर्थक निज्जर हत्याकांड में नया खुलासा, पंजाब की इस जगह से ताल्लुक रखता है एक आरोपी

इंटर स्टेट नाकों पर खास नजर बनाए रखी जा रही है।‌ इन नाकों पर कैमरे भी लगाए गए हैं जिनकी लाइव फुटेज मुक्तसर के कंट्रोल रूम व चंडीगढ़ में कंट्रोल रूम में जा रही है। उन्होंने कहा कि नाकों पर संदिग्ध व्यक्तियों व वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

सात सेंसिटिव नाकों की चेकिंग

एसएसपी भागीरथ सिंह मीना ने बताया कि जिले की सीमाओं के साथ लगते सात सेंसिटिव नाकों की चेकिंग की गई है। इन नाकों पर चौबीस घंटे पुलिस टीमें ड्यूटी कर रही हैं। जोकि दिन रात चेकिंग दौरान सीमा से आने जाने वाले संदिग्ध लोगों पर नजर बनाए हुए हैं।

यह भी पढ़ें:Punjab News: जालंधर में मतदान प्रतिशत बढ़ाने की अनोखी पहल, वोट करने पर पेट्रोल-डीजल के दामों में मिलेगी इतने रुपए की छूट

ताकि यहां से अवैध शराब,नशा तस्करी व हर प्रकार की नशा तस्करी को रोका जा सके। इस मौके पर एडीसी सुखप्रीत सिंह सिद्धू,डीएसपी लंबी फतेह सिंह बराड़ व बीएसएफ के असिस्टेंट कमांडो विपिन यादव भी मौजूद थे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar News: मोबाइल पर बात करने पर मां ने मारा थप्पड़, फिर किशोरी ने उठाया खौफनाक कदम; परिवार में मचा कोहराम

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, नरकटियागंज। Paschimi Champaran News:शिकारपुर थाने के मल्दी गांव में एक किशोरी को मोबाइल पर घंटे भर से अधिक बात करते मां ने थप्पड़ मारी तो बेटी गुस्से में आकर फंदे से लटककर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now