देशी विरोधी ताकतों का समर्थन करता है विपक्षी गठबंधन, नड्डा ने राहुल गांधी को बताया टुकड़े-टुकड़े ग्रुप का हिमायती

पीटीआई, अहमदाबाद। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को कहा कि विपक्षी गठबंधन आईएनडीआईए के सदस्य देश विरोधी ताकतों का समर्थन करते हैं और भगवान श्रीराम के विरोधी हैं। विपक्षी गठबंधन के कुछ नेता जेल में हैं तो कुछ जमानत पर।

4 1 16
Read Time5 Minute, 17 Second

पीटीआई, अहमदाबाद। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को कहा कि विपक्षी गठबंधन आईएनडीआईए के सदस्य देश विरोधी ताकतों का समर्थन करते हैं और भगवान श्रीराम के विरोधी हैं। विपक्षी गठबंधन के कुछ नेता जेल में हैं तो कुछ जमानत पर।

loksabha election banner

उन्होंने विपक्षी गठबंधन को वंशवादी पार्टियों व भ्रष्टाचारियों का गठबंधन करार दिया और आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी मुस्लिमों को आरक्षण देकर संविधान को बदलने की कोशिश कर रही है।

टुकड़े-टुकड़े ग्रुप का समर्थन करते हैं राहुल गांधी

गुजरात के दाहोद में रैली को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में संसद हमले के मास्टरमाइंड अफजल गुरु के समर्थन में नारे लगते हैं और अगले ही दिन उनका समर्थन करने के लिए राहुल गांधी पहुंच जाते हैं। वह आतंकी अफजल गुरु को समर्थन करने वाले टुकड़े-टुकड़े ग्रुप का समर्थन करते हैं और उनकी पार्टी ने ग्रुप के एक सदस्य को लोकसभा उम्मीदवार बनाया।

यूपीए सरकार ने शीर्ष अदालत में हलफनामा दिया था

उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी के नेतृत्व में यूपीए सरकार ने शीर्ष अदालत में हलफनामा देकर कहा कि भगवान श्रीराम आभासी हैं और उनके होने का कोई वैज्ञानिक अथवा ऐतिहासिक आधार नहीं है। उन्होंने बाधाएं पैदा करने की कोशिश की, लेकिन पीएम मोदी ने अदालत में भगवान श्रीराम मंदिर निर्माण के लिए मार्ग प्रशस्त किया।

मोदी के नेतृत्व में देश की कार्यप्रणाली में सकरात्मक बदलाव आया

इधर, भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में नड्डा ने कहा कि कांग्रेस मोदी सरकार की रिपोर्ट कार्ड, जवाबदेही और प्रदर्शन की राजनीति में अक्षम है और यही कारण है कि वह पुराने एजेंडे पर चल रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश की राजनीतिक संस्कृति और कार्यप्रणाली में सकरात्मक बदलाव आया है।

ये भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024: 'आजादी के बाद कांग्रेस का घोषणापत्र सबसे अधिक प्रभावशाली', अशोक गहलोत ने राहुल गांधी के प्रयासों की सराहना की

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

पवन सिंह को मिला पत्नी का साथ, पहली बार ज्योति की तारीफ में बोले- बिना परिवार कुछ नहीं...

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now