Sushil Gupta Nomination- कुरुक्षेत्र सीट से AAP प्रत्याशी ने किया नामांकन, हुड्डा बोले गुंडों को हरियाणा से भगाना है

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, कुरुक्षेत्र। (Haryana Lok Sabha Election 2024 Hindi News) पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने कहा कि देश और प्रदेश में अराजकता की सरकारें चल रही हैं। इनेलो का बगैर नाम लिये कहा कि जिस

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, कुरुक्षेत्र। (Haryana Lok Sabha Election 2024 Hindi News) पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupinder Singh Hooda) ने कहा कि देश और प्रदेश में अराजकता की सरकारें चल रही हैं। इनेलो का बगैर नाम लिये कहा कि जिस तरह से उन्होंने वर्ष 2005 में हरियाणा से गुंडों की सरकार भगाई थी।

loksabha election banner

विधानसभा चुनाव में प्रदेश से इस सरकार को भगाएंगे-हुड्डा

इस बार भी आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश से इस सरकार को भगाएंगे। वह गुरुवार को आइएनडीआइ गठबंधन (indi alliance) के प्रत्याशी डा. सुशील गुप्ता (Sushil Gupta) के नामांकन से पूर्व सेक्टर-17 में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

बिगड़ती कानून व्यवस्था और बेरोजगारी में नंबर वन-पूर्व सीएम

पूर्व सीएम ने कहा कि उनकी सरकार के समय हरियाणा प्रति व्यक्ति आय और खेल-खिलाड़ियों के मामले में नंबर वन था। आज बिगड़ती कानून व्यवस्था और बेरोजगारी में नंबर वन है। युवाओं को नौकरी के लिए विदेश जाना पड़ रहा है।

यह भी पढ़ें:Haryana News: करनाल उपचुनाव में CM सैनी से मुकाबला करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी त्रिलोचन सिंह के पास कितनी संपत्ति

कांग्रेस का घोषणा पत्र हर वर्ग को ध्यान में रखकर बना-कांग्रेस नेता

हुड्डा ने कहा कि उनकी सरकार आने पर हरियाणा में दो लाख युवाओं को नौकरियां दी जाएंगी। बुजुर्गों की पेंशन छह हजार करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र हर वर्ग को ध्यान में रखकर बनाया गया है।

जनसभा को कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान, पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा, आप के प्रत्याशी सुशील गुप्ता और आप नेता अनुराग ढांडा ने संबोधित किया। जनसभा के हुड्डा लघु सचिवालय पहुंचे और सुशील गुप्ता का नामांकन भराया।

यह भी पढ़ें:Naveen Jindal Nomination: कुरुक्षेत्र लोकसभा सीट से भाजपा के नवीन जिंदल ने भरा नामांकन, सीएम सैनी भी रहे मौजूद

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Explainer: क्या सरकार जबरन जमीन का अधिग्रहण कर सकती है? SC ने रख दी सबसे बड़ी शर्त

Supreme Court News: सुप्रीम कोर्ट ने सरकार के जमीन अधिग्रहण करने की शर्त तय कर दी है. गुरुवार को अदालत ने कहा कि सभी अधिग्रहण अनुच्छेद 300A के पैमाने पर खरे उतरने चाहिए. अनुच्छेद 300A के तहत, लोगों को संपत्ति का संवैधानिक अधिकार दिया गया है. सुप्र

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now