ISI Recruitment 2022: अगर चाहते हैं अच्छी सैलरी, तो आईएसआई में इन पदों पर जल्द करें आप्लाई

ISI Recruitment 2022: भारतीय सांख्यिकी संस्थान (Indian Statistical Institute) ने पीएच.डी योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों के लिए भर्ती निकाली है। इसके तहत रिसर्च एसोसिएट पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन

4 1 40
Read Time5 Minute, 17 Second

ISI Recruitment 2022: भारतीय सांख्यिकी संस्थान (Indian Statistical Institute) ने पीएच.डी योग्यता रखने वाले उम्मीदवारों के लिए भर्ती निकाली है। इसके तहत रिसर्च एसोसिएट पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है।

योग्य उम्मीदवार आईएसआई की आधिकारिक साइट isical.ac.in के माध्यम से पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान संगठन में 14 पदों को भरेगा। इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि जानने के लिए उम्मीदवार स्थानीय इकाई वेबपेज चेक कर सकते हैं।

ISI Recruitment 2022: पात्रता मापदंड
रिसर्च एसोसिएट के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास एससीआई जर्नल में कम से कम एक प्रकाशन के साथ पीएच.डी होनी चाहिए। बता दें कि जिन लोगों ने अपनी थीसिस जमा कर दी है, वे भी इस पद के लिए आवेदन कर सकते हैं।

ISI Recruitment 2022: कितना मिलेगा वेतन
इस भर्ती प्रक्रिया के माध्य से चनित हुए उम्मीदवारों को अच्छा मासिक वेतन दिया जाएगा। चयनितों के तीन श्रेणियों में योग्यता और अनुभव के आधार पर संस्थान के नियमों के अनुसार, 47,000 रुपये, 49,000 रुपये और 54,000 रुपये प्लस एचआरए दिया जाएगा।

ISI Recruitment 2022: भर्ती से संबंधित अन्य विवरण
उम्मीदवारों की नियुक्ति का कार्यकाल उसके संस्थान में शामिल होने की तारीख से एक वर्ष के लिए होगा जिसे बाद में बढ़ाया जा सकता है। उम्मीदवार के प्रदर्शन और धन की उपलब्धता के आधार पर पहले भी समाप्त किया जा सकता है। इस भर्ती से संबंधित विवरण के लिए उम्मीदवार आईएसआई की आधिकारिक वेबसाइट देख सकते हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Rath Yatra 2022 : भगवान जगन्नाथ का रथयात्रा उत्सव आज, क्यों अधूरी है भगवान जगन्नाथ की मूर्ति? पढ़ें पौराणिक कथा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now