आप गलत, सवाल गलत, माफी मांगो... नकाब वाली लड़की के सवाल पर खुलेआम क्यों भड़का नाइक

Zakir Naik Pashtun girl video on religious extremism: जिस भगोड़े और कट्टरपंथी जाकिर नाइक का पाकिस्तान की शहबाज सरकार ने रेड कार्पेट बिछाकर स्वागत किया था. अब वहां की जनता ही उसके फर्जी ज्ञान की पोल खोल रही है. दरअसल जाकिर की सभा में पश्तून से आई ल

4 1 12
Read Time5 Minute, 17 Second

Zakir Naik Pashtun girl video on religious extremism: जिस भगोड़े और कट्टरपंथी जाकिर नाइक का पाकिस्तान की शहबाज सरकार ने रेड कार्पेट बिछाकर स्वागत किया था. अब वहां की जनता ही उसके फर्जी ज्ञान की पोल खोल रही है. दरअसल जाकिर की सभा में पश्तून से आई लड़की ने अपने इलाके में फैली बुराईयों को लेकर ज़ाकिर नाईक को कठघरे में खड़ा कर दिया. पहले हम आपको बताते हैं कि उस पश्तो लड़की ने जहरीले जाकिर से सवाल क्या पूछा था? वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की पूछती है कि वो जहां रहती है, वहां मजहब से वास्ता रखने वाले कई लोग रहते हैं. उनका सामाजिक दायरा भी बहुत बड़ा है. उनकी बात भी बहुत लोग मानते हैं. उसके इलाके में तबलीगी जमात वालों का भी प्रभाव है, फिर भी उसके मोहल्ले में तमाम तरह की बुराइयां क्यों हैं?

आप भी देखिए वीडियो-

Zakir Naik, the most famous Muslim scholar in South Asia, gaslights a Pashtun girl when she questions the collapse of society caused by religious extremism.

pic.twitter.com/zxEoPeTeZE

— Habib Khan (@HabibKhanT) October 6, 2024

तो देखा आपने कि कैसे लड़की के अहम सवालों पर जाकिर नाइक उसे ही झूठा साबित करने की कोशिश करने लगा. और भरी सभा में एक लड़की से माफी की मांग करने लगा. जाकिर नाइक के इस शो के कुछ वीडियोज को लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं. उसकी बातों पर लोग अपने अपने तरीकों से प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पाकिस्तानी लगातार उड़ा रहे जाकिर की खिल्ली

विवादित इस्लामी उपदेशक जाकिर नाइक के पाकिस्तान दौरे के सैकड़ों वीडियो वायरल हो रहे हैं. इसी विजिट में उसने ऐसा बयान दिया है, जिस पर उसकी जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है. जाकिर नाइक ने कहा है कि पाकिस्तान में रहकर जन्नत जाने के चांसेज अमेरिका से तो सैकड़ों गुना ज्यादा है. आपको बताते चलें कि जाकिर नाइक पीएम शहबाज शरीफ की सरकार के निमंत्रण पर इस्लामी तकरीर करने के लिए पाकिस्तान पहुंचा है. भारत के वांटेड भगोड़े को पाकिस्तान रोजाना रेड कॉर्पेट वेलकम दे रहा है.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

6 दिन में ₹20 लाख करोड़ स्वाहा... भारत छोड़कर कौन-कौन जा रहा है चीन

नई दिल्ली: हफ्ता बदल गया लेकिन स्थिति नहीं बदली। भारतीय बाजार में पिछले हफ्ते पांचों दिन गिरावट रही। आज सुबह बाजार तेजी के साथ खुला लेकिन दिन चढ़ते-चढ़ते बाजार में भारी गिरावट दिखने लगी। कारोबार के दौरान सेंसेक्स में 800 अंक से अधिक गिरावट आई जब

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now