महाराष्ट्र में अलग-थलग पड़ी कांग्रेस? उद्धव और शरद पवार के बीच बनी सीटों पर सहमति, राउत का तंज- मुंबई में हमारा हाईकमान

पीटीआई, मुंबई। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले महा विकास अघाड़ी (MVA) में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। कांग्रेस के बिना ही शनिवार को उद्धव ठाकरे की शिवसेना और शरद पवार की राकांपा (SP) के बीच सीटों पर सहमति बन गई है। इसका खुलासा शिवसेना (UBT) क

4 1 3
Read Time5 Minute, 17 Second

पीटीआई, मुंबई। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव से पहले महा विकास अघाड़ी (MVA) में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। कांग्रेस के बिना ही शनिवार को उद्धव ठाकरे की शिवसेना और शरद पवार की राकांपा (SP) के बीच सीटों पर सहमति बन गई है। इसका खुलासा शिवसेना (UBT) के नेता संजय राउत ने किया।

संजय राउत ने कहा कि शिवसेना (UBT) और शरद पवार की राकांपा (SP) के बीच सीट बंटवारे पर बातचीत पूरी हो गई है। दोनों दल अपने मुद्दों को सुलझाने को इच्छुक हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि क्या महाराष्ट्र में महा विकास अघाड़ी गठबंधन टूट सकता है। इस वजह यह है कि संजय राउत ने अपनी इस बयान से गठबंधन सहयोगी कांग्रेस को निशाना बनाया है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

हरियाणा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों ने वरिष्ठ नेताओं के EVM आरोपों को किया खारिज, गुटबाजी को बताया हार का कारण

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा के विधानसभा चुनाव में हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ रहे कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के दावे को अधिकतर प्रत्याशियों ने खारिज कर दिया है। चुनाव हारने वाले 52 प्रत्याशियों ने फैक्ट फाइंडिंग कमेटी के समक्ष जूम के माध्यम से अ

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now