बाबा सिद्दीकी हत्याकांड- क्या पटियाला जेल में रची गई साजिश? जांच में हुआ बड़ा खुलासा, सलमान खान को पुलिस ने दी बड़ी सलाह

राज्य ब्यूरो, मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एवं राकांपा नेता बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की जिम्मेदारी हालांकि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। मगर मुंबई पुलिस अभी इस दावे की पुष्टि नहीं कर रही है। पुलिस ने 15 टीमें बनाकर कई कोणों से मामले की जांच श

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, मुंबई। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री एवं राकांपा नेता बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की जिम्मेदारी हालांकि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। मगर मुंबई पुलिस अभी इस दावे की पुष्टि नहीं कर रही है। पुलिस ने 15 टीमें बनाकर कई कोणों से मामले की जांच शुरू कर दी है। उधर, शनिवार को हत्याकांड के तुरंत बाद स्थानीय लोगों और पुलिस द्वारा दबोचे गए दो में से एक आरोपित गुरनैल सिंह को सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

हत्याकांड में चार लोग शामिल

हत्याकांड की जांच कर रही मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने इस कांड में चार लोगों के शामिल होने की बात कोर्ट को बताई है। इनमें से दो गिरफ्तार किए जा चुके हैं, और दो फरार हैं। गिरफ्तार आरोपितों में से एक गुरनैल सिंह को अदालत ने सात दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है। दूसरे गिरफ्तार आरोपित धर्मराज कश्यप की उम्र की जांच का आदेश दिया गया है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

झारखंड: रांमी में कई जगहों पर ED की छापेमारी

News Flash 14 अक्टूबर 2024

झारखंड: रांमी में कई जगहों पर ED की छापेमारी

Subscribe US Now