Pune Crime- पुणे सामूहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, एक आरोपित गिरफ्तार; दो अन्य की तलाश जारी

पीटीआई, पुणे। महाराष्ट्र में 21 वर्षीय युवती से सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपितों में एक को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि तीन अक्टूबर की रात युवती अपने पुरुष मित्र के साथ बोपदेव घाट इलाके में गई थी, जहां तीन लोगो

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

पीटीआई, पुणे। महाराष्ट्र में 21 वर्षीय युवती से सामूहिक दुष्कर्म के तीन आरोपितों में एक को पुणे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि तीन अक्टूबर की रात युवती अपने पुरुष मित्र के साथ बोपदेव घाट इलाके में गई थी, जहां तीन लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया था।

आरोपियों की धरपकड़ के लिए700 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया

इस मामले में महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि अपराधियों की पहचान करने और उनका पता लगाने के लिए लगभग 700 पुलिस कर्मियों को तैनात किया गया था। इस सफलता के लिए उन्होंने पुलिस को बधाई दी।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bihar Weather Today: आज दशहरे पर बारिश होगी या नहीं? पढ़ लीजिए मौसम विभाग का अनुमान

डिजिटल डेस्क, पटना। Bihar Weather News Today: बिहार में दशहरे मेले के लिए लोग उत्साह से भरे हुए हैं। लोग मां दुर्गा के आखिरी दर्शन के लिए सुबह से ही श्रद्धालुओं की भीड़ जुटनी शुरू हो गई है। ऐसे में लोग आज मौसम के साथ देने की भी उम्मीद कर रहे हैं,

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now