Mandi News- पद्धर-बिजणी तक फोरलेन निर्माण को मिली स्वीकृति, गावर कंस्ट्रक्शन कंपनी को मिला काम, पेड़ कटाई पूरी

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मंडी। भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) मुख्यालय ने पठानकोट मंडी फोरलेन के पद्धर से बिजणी के बीच प्रस्तावित हिस्से के निर्माण कार्य पर अपनी मुहर लगा दी है। स्वीकृति प्रदान करने को लेकर वीरवार को मुख्याल

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मंडी। भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) मुख्यालय ने पठानकोट मंडी फोरलेन के पद्धर से बिजणी के बीच प्रस्तावित हिस्से के निर्माण कार्य पर अपनी मुहर लगा दी है। स्वीकृति प्रदान करने को लेकर वीरवार को मुख्यालय के उच्च अधिकारियों ने परियोजना अधिकारी कार्यालय मंडी के साथ वर्चुअली बैठक की।

पद्धर से बिजणी के बीच करीब 18 किलोमीटर फोरलेन का निर्माण होगा। इसका काम गावर कंस्ट्रक्शन कंपनी को अवार्ड हुआ है। परियोजना अधिकारी कार्यालय अब कंस्ट्रक्शन कंपनी के साथ करार करेगा। अगले सप्ताह से निर्माण कार्य शुरु होने की उम्मीद है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Buxar Bhagalpur Expressway का निर्माण कब पूरा होगा, बिहार के किन जिलों से गुजरेगी सड़क? पढ़ें अपडेट

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बक्सर। बीते केंद्रीय बजट में बक्सर-भागलपुर एक्सप्रेस-वे (Buxar Bhagalpur Expressway) के निर्माण की घोषणा के बाद पूरे बिहार की नजरें इसके अगले अपडेट पर जुड़ी हुई हैं। लोग जानना चाहते हैं कि यह एक्सप्रेस-वे कब बनना श

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now