ED Action- आईएएस संजीव हंस के एक और करीबी पर गाज, ईडी ने कारोबारी पुष्पराज किया गिरफ्तार

राज्य ब्यूरो, पटना। भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी और बिहार सरकार में उर्जा विभाग के पूर्व सचिव व बिजली कंपनी के प्रबंध निदेशक संजीव हंस और गुलाब यादव प्रकरण में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई लगातार जारी है। अपनी जांच को आगे बढ़ाते हुए प्

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, पटना। भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी और बिहार सरकार में उर्जा विभाग के पूर्व सचिव व बिजली कंपनी के प्रबंध निदेशक संजीव हंस और गुलाब यादव प्रकरण में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई लगातार जारी है। अपनी जांच को आगे बढ़ाते हुए प्रवर्तन निदेशालय ने हंस-गुलाब प्रकरण में कोलकाता के एक कारोबारी पुष्पराज को गिरफ्तार किया है।

प्रवर्तन निदेशालय ने संजीव हंस और गुलाब यादव पर दर्ज मनी लांड्रिंग एक्ट मामले में यह पांचवी गिरफ्ताारी की है। इससे पूर्व ईडी ने हंस, गुलाब के साथ ही प्रवीण चौधरी और शदाब अहमद नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। फिलहाल चारों जेल में हैं और ईडी पूछताछ के लिए इन्हें रिमांड पर लेने के प्रयास में है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jemimah Rodrigues father controversy: टीम इंड‍िया की स्टार क्रिकेटर के पिता पर धर्मांतरण के आरोप, मुंबई में हुआ ये बड़ा एक्शन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now