Samastipur News- मेले में भगदड़ से कैसे बचें? बिहार के गुरुजी ने गाकर बच्चों को आसानी से समझाया, VIDEO हो रहा वायरल

प्रकाश कुमार, समस्तीपुर। Samastipur News:शिक्षक हिंदी और अंग्रेजी के, पढ़ाने का तरीका जरा अलग। रोचक अंदाज में ज्ञान की बातें, उद्देश्य बस इतना कि बच्चे आसानी से समझ जाएं। ये हैं समस्तीपुर के हसनपुर स्थित मालदह प्राथमिक कन्या विद्यालय के शिक्षक वै

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

प्रकाश कुमार, समस्तीपुर। Samastipur News:शिक्षक हिंदी और अंग्रेजी के, पढ़ाने का तरीका जरा अलग। रोचक अंदाज में ज्ञान की बातें, उद्देश्य बस इतना कि बच्चे आसानी से समझ जाएं। ये हैं समस्तीपुर के हसनपुर स्थित मालदह प्राथमिक कन्या विद्यालय के शिक्षक वैद्यनाथ रजक।

कभी गाना गाकर बच्चों को लू से बचने का उपाय बताते हैं तो कभी सड़क पर चलने का तरीका समझाते हैं। उनका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर भी पसंद किया जा रहा है। बैद्यनाथ ने बताया कि बालमन कितना भोला होता है, उसे मेले की एक-एक चीजों में कौतूहलता की अनुभूति होती है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

जर्मन चांसलर और स्पेन के पीएम आ रहे भारत, सबसे बड़े पनडुब्बी प्रोजेक्ट PI-75 के लिए लगाएंगे दांव, जानें प्लान

बर्लिन/मैड्रिड: भारतीय नौसेना इस समय एयर इंडिपेडेंट प्रोपल्शन (AIP) प्रणाली की पनडुब्बी हासिल करने के लिए तेजी से जोर लगा है। भारतीय नौसेना के इस सबसे बड़े पनडुब्बी अधिग्रहण कार्यक्रम को प्रोजेक्ट 75 या PI-75 नाम दिया गया है, जिसके लिए दो देशों

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now