Bihar Jamin Survey- जमीन सर्वे के बीच नीतीश सरकार का अहम फैसला, 21 जिलों में होने जा रहा बड़ा काम

राज्य ब्यूरो, पटना। राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के मुख्यालय में तैनात वरीय अधिकारी ऑनलाइन सेवाओं (Bihar Land Services Online) की सुस्ती की जांच के लिए अंचल एवं जिला कार्यालयों का निरीक्षण करेंगे। पहले चरण में इसी महीने 21 जिलों में ये अधिकारी जाए

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, पटना। राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग के मुख्यालय में तैनात वरीय अधिकारी ऑनलाइन सेवाओं (Bihar Land Services Online) की सुस्ती की जांच के लिए अंचल एवं जिला कार्यालयों का निरीक्षण करेंगे। पहले चरण में इसी महीने 21 जिलों में ये अधिकारी जाएंगे। विभाग के सचिव जय सिंह ने जिलाधिकारियों को पत्र लिखकर इन अधिकारियों के निरीक्षण कार्यक्रम की जानकारी दी है।

भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी एवं भू अभिलेख एवं परिमाप निदेशक जे. प्रियदर्शिनी (IAS J Priyadarshini) भोजपुर, पश्चिमी चंपारण, नवादा एवं बांका में विशेष सर्वेक्षण कार्यों की जमीनी सच्चाई की जांच करेंगी। विभाग के विशेष सचिव महफूज आलम को अररिया, कुरसाकाटा, सहरसा, सत्तर कटैया, रोहतास, नौहट्टा, मधेपुरा एवं पूरैनिया अंचल की जांच का जिम्मा दिया गया है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

मजदूरी मांगी तो दलित शख्स को दी गाली- जमकर पीटा, मुंह पर थूकने-पेशाब करने का भी आरोप

Casteist Crime In Bihar: बिहार में एक पोल्ट्री फार्म के मालिक और उसके बेटे ने दलित शख्स की जमकर पिटाई की और उसे जातिवादी गालियां दीं. जबकि पीड़ित शख्स ने उनसे बस अपनी बकाया मजदूरी मांगी थी. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि उसको काम देने वाले और दो अन्य

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now