Bihar Weather Today- दशहरा के दिन बिहार में बारिश होगी या नहीं? मौसम विभाग ने कर दिया क्लियर; पढ़ें ताजा अपडेट

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। राजधानी समेत प्रदेश के अलग-अलग भागों में बादलों की आवाजाही बने होने के साथ कुछ जगहों पर छिटपुट वर्षा की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र पटना केंद्र पटना के अनुसार, बंगाल की खाड़ी से नमी युक्त पुरवा हवा के प्र

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, पटना। राजधानी समेत प्रदेश के अलग-अलग भागों में बादलों की आवाजाही बने होने के साथ कुछ जगहों पर छिटपुट वर्षा की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र पटना केंद्र पटना के अनुसार, बंगाल की खाड़ी से नमी युक्त पुरवा हवा के प्रवाह से बादल छाए रहने के साथ कुछ स्थानों पर छिटपुट वर्षा की संभावना है।

दो दिनों बाद उत्तर पछुआ हवा के कारण दिन के तापमान में वृद्धि व रात के तापमान में आंशिक गिरावट आने से मौसम सामान्य बना रहेगा। पछुआ के प्रवाह से मानसून कमजोर होने के साथ इसके वापस जाने के आसार हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में ठेकेदारों की बढ़ेगी टेंशन! दर्जनों सड़क की होगी जांच, DM ने दिया आदेश

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, मुजफ्फरपुर। ग्रामीण कार्य विभाग के अंतर्गत पिछले पांच वर्षों में बनाई गई सड़कों की गुणवत्ता की जांच होगी। जिलाधिकारी ने जिला स्तरीय जांच कमेटी गठन का आदेश दिया है। उक्त कमेटी ने सभी सड़कों की गुणवत्ता की जांच कर रि

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now