राजेश खुल्लर बने CM नायब सैनी के सेक्रेटरी, रिटायर्ड IAS अफसर को मिला कैबिनेट मंत्री का रैंक

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा सरकार के गठन के बाद अब मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) में भी नियुक्तियां आरंभ हो गई हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय में सबसे पहली नियुक्ति रिटायर्ड आइएएस अधिकारी राजेश खुल्लर की हुई है। राजेश खुल्लर प्रदेश के दूसरी बार मुख्

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा सरकार के गठन के बाद अब मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) में भी नियुक्तियां आरंभ हो गई हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय में सबसे पहली नियुक्ति रिटायर्ड आइएएस अधिकारी राजेश खुल्लर की हुई है। राजेश खुल्लर प्रदेश के दूसरी बार मुख्यमंत्री बने नायब सैनी के मुख्य प्रधान सचिव होंगे। प्रदेश सरकार ने राजेश खुल्लर का मान सम्मान और दर्जा बढ़ाते हुए उन्हें कैबिनेट मंत्री का रैंक प्रदान किया है।

राजेश खुल्लर पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार में उनके प्रधान सचिव थे और बाद में मुख्य प्रधान सचिव भी बने थे। मनोहर लाल के केंद्रीय मंत्री बनने के बाद जब नायब सैनी राज्य के सीएम बने तो खुल्लहर सीएम के मुख्य प्रधान सचिव पद पर कार्यरत थे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Money Laundering Case: आईएएस संजीव हंस और पूर्व RJD विधायक गुलाब यादव को ईडी ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

राज्य ब्यूरो, पटना। वरिष्ठ आईएएस अधिकारी संजीव हंस (IAS Sanjeev Hans) और राजद के पूर्व विधायक गुलाब यादव (Gulab Yadav) को शुक्रवार की देर शाम आय से अधिक संपत्ति और पद के दुरुपयोग के आरोप में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार कर लिया।

संज

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now