Shambhu Border- हरियाणा-पंजाब सीमा बंद को 8 माह पूरे, अरबों का नुकसान; ट्रालियां बनीं आशियाना

दीपक बहल, अंबाला। हरियाणा-पंजाब शंभू बॉर्डर (Haryana-Punjab border) सील हुए आठ माह पूरे हो गए हैं, लेकिन अभी भी स्थिति जस की तस है। करीब आधा किलोमीटर का बॉर्डर सील होने से अब तक अरबों रुपयों का नुकसान हो चुका है और रोजाना लोगों को मौत के कच्चे रा

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

दीपक बहल, अंबाला। हरियाणा-पंजाब शंभू बॉर्डर (Haryana-Punjab border) सील हुए आठ माह पूरे हो गए हैं, लेकिन अभी भी स्थिति जस की तस है। करीब आधा किलोमीटर का बॉर्डर सील होने से अब तक अरबों रुपयों का नुकसान हो चुका है और रोजाना लोगों को मौत के कच्चे रास्तों से आवाजाही करनी पड़ रही है। किसान दिल्ली कूच का इरादा नहीं बदल रहे और हरियाणा सरकार ट्रैक्टर-ट्रालियों पर दिल्ली जाने की इजाजत नहीं दे रही।

ट्रैक्टर-ट्राली को आशियाना बना डेरा डाले हैं किसान

मामला सुप्रीम कोर्ट तक भी पहुंचा और बातचीत भी हुई, लेकिन रास्ता नहीं खुला। किसान अब भी दिल्ली जाने के लिए अड़े हैं। ट्रैक्टर ट्रालियों को आशियाना बनाकर डेरा डाले हुए हैं। सुबह 11 बजे से 2 बजे तक रोजाना बैठक भी होती है। इसके बाद पंजाब की ओर का इलाका दूर-दूर तक खाली नजर आता है, जबकि महज ट्रैक्टर ट्रालियां और उसमें लोग दिखते हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

गुजरात के मेहसाणा में बड़ा हादसा, निर्माण स्थल पर 5 मजदूरों की मौत

News Flash 12 अक्टूबर 2024

गुजरात के मेहसाणा में बड़ा हादसा, निर्माण स्थल पर 5 मजदूरों की मौत

Subscribe US Now