Haryana News- शपथ से पहले एक्शन में सरकार, फील्ड में निकले नायब सैनी; विधायक ले रहे अफसरों की क्लास

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले ही सरकार और विधायक एक्शन मोड में आ गए हैं। विधानसभा की सदस्यता की शपथ लेने से पहले ही पूर्व विधायक कामकाज में जुट गए और अधिकारियों की बैठ

4 1 2
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्य ब्यूरो, चंडीगढ़। हरियाणा के कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने से पहले ही सरकार और विधायक एक्शन मोड में आ गए हैं। विधानसभा की सदस्यता की शपथ लेने से पहले ही पूर्व विधायक कामकाज में जुट गए और अधिकारियों की बैठक लेकर उन्हें जनता के कामों में तेजी लाने तथा समस्याओं के त्वरित समाधान के निर्देश दे रहे हैं।

लोगों ने कांग्रेस की जलेबी बना दी- नायब सैनी

कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सैनी स्वयं फील्ड में निकल गए और शुक्रवार को दुर्गाष्टमी के दिन उन्होंने कुरुक्षेत्र जिले की अनाज मंडियों का दौरा कर अधिकारियों को किसानों की धान की फसल का दाना-दाना खरीदने के आदेश दिए। अपने एक बयान में नायब सैनी ने कहा कि हरियाणा के लोगों ने कांग्रेस की जलेबी बना दी है। कांग्रेस पर अब लोग विश्वास नहीं कर रहे हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Bagmati Express Accident: बागमती एक्सप्रेस के एक्सीडेंट होने पर कई ट्रेनों के रूट बदले, पढ़ें पूरी लिस्ट यहां

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, धनबाद। Kavarapettai Train Accident:12578 मैसूर-दरभंगा बागमती एक्सप्रेस के चेन्नई के कवरापेट्टई स्टेशन के पास दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण शुक्रवार को रवाना हुई धनबाद- अलेप्पी, अलेप्पी- धनबाद एक्सप्रेस और कोयंबटूर

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now