मामी से प्रेम प्रसंग के चलते भांजे ने की मामा की हत्या, करनाल में पुलिस ने सुलझाई ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, करनाल। Karnal Murder Case: सीआइए टू की टीम ने गगसीना गांव के युवक संजीत के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी काे सुलझा लिया है। युवक संजीत की हत्या उसके ही भांजे सोनीपत के गन्नौर निवासी अमित ने की थी। अमित का उसकी मामी के सा

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, करनाल। Karnal Murder Case: सीआइए टू की टीम ने गगसीना गांव के युवक संजीत के ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी काे सुलझा लिया है। युवक संजीत की हत्या उसके ही भांजे सोनीपत के गन्नौर निवासी अमित ने की थी। अमित का उसकी मामी के साथ प्रेम प्रसंग था।

इसी प्रेम प्रसंग के चलते उसने अपने मामा संजीत की हत्या कर दी थी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार करके अदालत में पेश किया, जहां से उसे चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। चार अक्टूबर को मुनक पुलिस थाना को सूचना मिली थी कि गगसीना गांव निवासी युवक संजीत काम के बाद घर नहीं लौटा है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

चारों तरफ जमीन से घिरा, 77 लाख की आबादी...क्यों छोटा सा देश लाओस भारत के लिए है अहम?

India-Laos Relations: लाओस के दो दिन के दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी रवाना हो गए हैं. वह 21वें आसियान-भारत शिखर सम्मेलन और 19वें पूर्वी एशिया शिखर सम्मेलन में हिस्सा लेंगे. इस बार आसियान की अध्यक्षता लाओस के हाथों में है. यहां यह समझना भी बेहद जरूरी

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now