गुजरात और मध्यप्रदेश के बाद अब हरियाणा भी बना भाजपा का गढ़, प्रदेश में लगातार तीसरी जीत के हैं खास मायने

अनुराग अग्रवाल, चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की नीतियों और कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के कार्यों पर प्रदेश के मतदाताओं ने जिस तरह से अपनी सहमति की मुहर लगाई है, उससे पूरे द

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

अनुराग अग्रवाल, चंडीगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की नीतियों और कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार के कार्यों पर प्रदेश के मतदाताओं ने जिस तरह से अपनी सहमति की मुहर लगाई है, उससे पूरे देश में स्पष्ट संदेश गया है कि लोगों को अब न तो कोई प्रलोभन प्रभावित कर सकता है और न ही मुफ्त की घोषणाओं व झूठे तथा पूरा नहीं हो पाने वाले वादों में उनका कोई भरोसा है।

इस बार के चुनाव नतीजों ने क्षेत्रीय दलों की राजनीति को पूरी तरह से हाशिये पर धकेल दिया है। प्रदेश में भाजपा की जीत के कई बड़े कारण सामने आए हैं। किसानों ने उनके नाम पर राजनीति करने वाले दलों को नकारकर पूरे देश में यह संदेश दिया कि उन्हें एमएसपी की गारंटी के नाम पर बहकाया नहीं जा सकता।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Sweet Bobby Trailer: न कभी देखा-न मिली, कैसे कैटफिशिंग का शिकार हुईं कीरत?

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now