हिसार से सावित्री जिंदल ने मारी बाजी तो आदमपुर से भव्य बिश्नोई आगे, देखें हरियाणा की अन्य VIP सीटों का हाल

Haryana Vidhansabha Election 2024: हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर वोटों की गिनती जारी है। जहां एक ओर लाडवा सीट से नायब सैनी और जुलाना से विनेश फोगाट ने जीत हासिल की है। इसी क्रम में हिसार में भारतीय जनता पार्टी से बागी नेता और देश की सबसे अम

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

Haryana Vidhansabha Election 2024: हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों पर वोटों की गिनती जारी है। जहां एक ओर लाडवा सीट से नायब सैनी और जुलाना से विनेश फोगाट ने जीत हासिल की है। इसी क्रम में हिसार में भारतीय जनता पार्टी से बागी नेता और देश की सबसे अमीर महिला सावित्री जिंदल ने भी जीत हासिल कर ली है। सावित्री जिंदल के रोड शो में उनके बेटे और कुरुक्षेत्र से बीजेपी सांसद भाजपा सांसद नवीन जिंदल भी शामिल रहे।

चुनाव आयोग के अनुसार, हरियाणा की हिसार विधानसभा सीट पर निर्दलीय उम्मीदवार सावित्री जिंदल ने जीत हासिल की। नवीन जिंदल भाजपा के कुरुक्षेत्र से सांसद नवीन जिंदल की मां हैं, ने अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी और कांग्रेस उम्मीदवार राम निवास राणा को 18,941 मतों के अंतर से हराया। जिंदल को 49,231 वोट मिले जबकि कांग्रेस उम्मीदवार को 30,290 वोट मिले। बीजेपी प्रत्याशी और निवर्तमान विधायक कमल गुप्ता 17,385 वोटों के साथ तीसरे स्थान पर रहे।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

जाट समाज के जातिवादी लोगों ने BSP को वोट नहीं दिया: हरियाणा के नतीजों पर बोलीं मायावती

News Flash 08 अक्टूबर 2024

जाट समाज के जातिवादी लोगों ने BSP को वोट नहीं दिया: हरियाणा के नतीजों पर बोलीं मायावती

Subscribe US Now