Punjab News- शिअद नेता के साथ झड़प में AAP उम्मीदवार को सीने में लगी गोली, CCTV खंगाल रही पुलिस

स्वर्णिम भारत न्यूज़ टीम, लुधियाना। शहर के बीडीपीओ कार्यालय में शनिवार देर शाम आम आदमी पार्टी व शिअद नेता किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। इस दौरान माहौल उस समय तनावपूर्ण हो गया, जब एक गुट ने दूसरे गुट पर गोलियां चला दी। इससे आप कार्यकर्ता एवं स

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ टीम, लुधियाना। शहर के बीडीपीओ कार्यालय में शनिवार देर शाम आम आदमी पार्टी व शिअद नेता किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए। इस दौरान माहौल उस समय तनावपूर्ण हो गया, जब एक गुट ने दूसरे गुट पर गोलियां चला दी। इससे आप कार्यकर्ता एवं सरपंच चुनाव के उम्मीदवारमनदीप सिंह बराड़ को गोली लग गई। इसके अलावा एक और व्यक्ति भी इस झगड़े में जख्मी हुआ है, जिन्हें तुरंत जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

छाती में लगने के बाद पेट में चली गई गोली

मनदीप सिंह बराड़ को छाती में लगने के बाद गोली पेट में चली गई। गंभीर स्थिति के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उसे डीएमसी लुधियाना में रेफर कर दिया गया। दूसरे व्यक्ति के हाथ पर चोट लगी हैं, जिसकी हालत ठीक बताई जा रही है। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी वरिंद्र सिंह बराड़ मौके पर पहुंचे हैं और बीडीपीओ कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

ऊना से दिल्ली आ रही वंदे भारत ट्रेन पर फिर पथराव, 2 कोचों के टूटे शीशे, जांच में जुटी पुलिस

संवाद सहयोगी, ऊना। ऊना मुख्यालय के समीप पड़ते बसाल गांव में वंदे भारत ट्रेन पर पथराव की घटना की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बसाल, त्यूड़ी और पनोह गांवों में रेलवे ट्रैक के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ की है। इसके अलावा रेल ट्रैक के स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now