Punjab News- सुच्चा सिंह लंगाह की शिअद में घर वापसी, डेरा बाबा नानक उपचुनाव में हो सकते हैं उम्मीदवार

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, गुरदासपुर। एक वीडियो प्रसारित होने के बाद शिअद से निकाले गए पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह (Sucha Singh Langah) की पार्टी में वापसी हो गई है। यह घोषणा पार्टी के कार्यकारी प्रधान बलविंदर भूदड़ की ओर से की गई है। लंगाह की

4 1 4
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, गुरदासपुर। एक वीडियो प्रसारित होने के बाद शिअद से निकाले गए पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह (Sucha Singh Langah) की पार्टी में वापसी हो गई है। यह घोषणा पार्टी के कार्यकारी प्रधान बलविंदर भूदड़ की ओर से की गई है। लंगाह की घर वापसी को अब लोकसभा चुनाव के बाद खाली हुई विधानसभा सीट डेरा बाबा नानक से जोड़कर देखा जा रहा है।

माना जा रहा है कि लंगाह विधानसभा उपचुनाव में यहां से उम्मीदवार हो सकते हैं। क्योंकि लंगाह इस हलके में मजबूत पैठ रखते हैं, लेकिन पार्टी द्वारा उन्हें केवल एक वर्कर के तौर पर वापसी की बात की जा रही है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Durga Puja 2024: दुर्गापूजा पंडालों के पास अतिरिक्त महिला पुलिस बल की हो तैनाती, हाई कोर्ट का सख्त निर्देश

राज्य ब्यूरो, रांची। झारखंड हाई कोर्ट ने दुर्गापूजा के दौरान सभी पंडालों के पास अतिरिक्त महिला सुरक्षाबल की तैनाती करने का निर्देश सरकार को दिया है। इसके साथ ही खंडपीठ ने महिलाओं की सुविधा के लिए पिंक बसें भी चलाने को कहा है।

अदालत ने इसको

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now