Gujarat- राजकोट में तीन हजार से ज्यादा कैंसर वॉरियर्स का गरबा, लड़कियों ने किया देवी कवच का जाप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों देश में नवरात्रि शुरू हो चुके हैं, लोग मां दुर्गा की उपासना खूब धूमधाम से कर रहे हैं। वहीं, गुजरात में नवरात्रि शुरू होते ही जगह-जगह पंडालों में गरबा शुरू हो जाता है। इस दौरान राजकोट में एक नई इबारत लिखी गई, यहां

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों देश में नवरात्रि शुरू हो चुके हैं, लोग मां दुर्गा की उपासना खूब धूमधाम से कर रहे हैं। वहीं, गुजरात में नवरात्रि शुरू होते ही जगह-जगह पंडालों में गरबा शुरू हो जाता है। इस दौरान राजकोट में एक नई इबारत लिखी गई, यहां गुजरात के कोने कोने से आए करीब 3000 से ज्यादा कैंसर मरीजों ने एक साथ गरबा किया।

108 लड़कियों ने देवी कवच का पाठ किया

यह आयोजन कैंसर केयर फाउंडेशन-कैंसर क्लब ऑफ राजकोट द्वारा क्लब यूवी ने कराया था। गरबा के इस आजोजन में कैंसर मरीजों के अलावा उनके परिवार और उनकी देखभाल करने वाले डॉक्टर्स भी शामिल हुए। साथ ही 108 लड़कियों ने गरबा से पहले देवी कवच का पाठ किया, जिसका उद्देश्य था कि इसके पाठ करने से कैंसर रोगियों में नई ऊर्चा का संचार होगा।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mumbai: बीते 5 साल से पिता कर रहा था रेप, वीडियो बनाकर नाबालिग बेटी ने खोली हैवानियत की पोल

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now