Video- बाल पकड़कर घसीटा, फिर बरसाए 11 चांटे… टीचर ने की छात्र की बेरहमी से पिटाई

स्वर्णिम भारत न्यूज़, अहमदाबाद। अहमदाबाद के वटवा इलाके में स्थित एक स्कूल में टीचर द्वारा छात्र की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो माधव पब्लिक स्कूल का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शिक्षक ने

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़, अहमदाबाद। अहमदाबाद के वटवा इलाके में स्थित एक स्कूल में टीचर द्वारा छात्र की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो माधव पब्लिक स्कूल का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि शिक्षक ने छात्र की बेरहमी से पिटाई की। घटना कैमरे में कैद हो गई और बाद में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।

सीसीटीवी फुटेज में शिक्षक छात्र को बाल पकड़कर उसकी सीट से घसीटता हुआ अपनी टेबल के पास ले आता है और बार-बार थप्पड़ मारता है। इतनी क्रूरता से भी जब उसका मन नहीं भरता तो वह छात्र के सिर को दीवार पर तेजी से पटकता है। इसके बाद छात्र अपनी सीट पर वापस बैठ जाता है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

हिमाचल के मजदूरों के लिए खुशखबरी! सुक्खू सरकार ने बढ़ाई मजदूरी

राज्य ब्यूरो, शिमला। हिमाचल प्रदेश सरकार ने अकुशल श्रमिकों की मजदूरी को 400 रुपये प्रति दिन और 12000 रुपये प्रति माह करने की अधिसूचना जारी कर दी है। इस संबंध में हिमाचल प्रदेश श्रम विभाग के तहत इसकी अधिसूचना जारी कर 1 अप्रैल 2024 से इसे लागू किया

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now