दिल्ली- कूरियर बॉय बताकर घर में घुसे, रिटायर्ड वैज्ञानिक और उनकी पत्नी को बनाया बंधक, 2 करोड़ लूटकर हुए फरार

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली के रोहिणी इलाके में दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. यहां शनिवार को दो बदमाश खुद को कूरियर बॉय बताकर रिटायर्ड वैज्ञानिक के घर में घुसे और फिर उन्हें और उनकी पत्नी को बंदूक की नोंक पर बंधक बनाकर करीब दो करोड़ की लूट की वारदात को अंजाम दे दिया.

पुलिस ने शनिवार को बताया कि रोहिणी के प्रशांत विहार इलाके में एक रिटायर्ड वैज्ञानिक और उनकी बुजुर्ग पत्नी को उनके घर में बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया गया और करीब 2 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण लूट लिए गए.

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, यह घटना प्रशांत विहार के एफ ब्लॉक की है, जहां शिबू सिंह अपनी पत्नी निर्मला के साथ अपने घर में रहते हैं. शुक्रवार दोपहर जब बुजुर्ग दंपत्ति अपने घर में मौजूद थे, तभी दो लोग खुद को कूरियर बॉय बताकर अंदर घुस आए.

गन प्वाइंट पर बनाया बुजुर्गदंपति को बंधक

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घर के अंदर घुसने के बाद उन्होंने शिबू और उसकी पत्नी निर्मला को बंदूक की नोक पर बंधक बना लिया. अधिकारी ने बताया कि जब रिटायर्ड वैज्ञानिक ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उन पर भी हमला किया. उन्होंने पुलिस को बताया कि आरोपी उनके घर से 2 करोड़ रुपये की नकदी और आभूषण लेकर फरार हो गए.

Advertisement

दिल्ली में ही अलग रहता है बेटा

इस घटना की जानकारी रिटायर्ड वैज्ञानिक ने अपने बेटे को दी, जो दिल्ली में ही अलग रहता है. उनके बेटे ने इसकी जानकारी शुक्रवार की दोपहर करीब ढाई बजे पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए. दोनों पीड़ितों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया और आगे की जांच शुरू की गई.

अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस की छह टीमें बनाई गईं

अधिकारी ने कहा कि आरोपियों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए कम से कम छह पुलिस टीमें गठित की गई हैं. उन्होंने कहा कि जिस तरह से घटना हुई है, पुलिस को परिवार के किसी जानकार की भूमिका पर शक है. सीसीटीवी फुटेज एकत्र कर लिया गया है और पड़ोसियों और परिवार के अन्य सदस्यों के बयान दर्ज किए गए हैं.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

बिहार: पटना में होटल कारोबारी की हत्या, बदमाशों ने शकील को मारी पांच गोली

News Flash 20 अक्टूबर 2024

बिहार: पटना में होटल कारोबारी की हत्या, बदमाशों ने शकील को मारी पांच गोली

Subscribe US Now