बीजेपी ने केंद्रीय सतर्कता आयुक्त को लिखा पत्र, अरविंद केजरीवाल पर लगाया सरकारी आवास में अवैध निर्माण का आरोप

4 1 6
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने केंद्रीय सतर्कता आयुक्तको पत्र लिख कर पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने चिट्ठीमें लिखा है कि केजरीवाल ने मुख्यमंत्री रहते हुए अपने सरकारी आवास पर अवैध निर्माण कराया है.इसमें नियमों का अनुपालन नहीं किया गया है. इसके अलावा केजरीवाल ने पर्यावरण के नियमों कीअनदेखी करते हुएपेड़ों कीकटाई करवाई है.

विजेंद्र गुप्ता ने कहा, इस पूरे मामले की जल्दी जांच कराई जाए. गुप्ता का कहना था किसीएम आवास पर कई नियमों का उल्लंघन किया गया है,जिनमें अनधिकृत तोड़फोड़ के साथसरकारी संपत्तियों की बर्बादी की गई है. साथ हीवहां भवनों का निर्माण किया गया है. इन तमाम कार्यों में पर्यावरण के मानदंडों कीभी अनदेखी की गई है.

विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने आरोप लगाया है कि 6, फ्लैग स्टाफ रोड स्थित आवास पर अवैध रूप से वी टाइप के 8 फ्लैटस और दो बंगलों का तोड़ दिया गया है.इसके अलावा, वहां 8 एकड़ में कॉम्लेक्स बनाया गया है. जिसमें कई नियमों कापालन नहीं किया गया है. विजेंद्र गुप्ता ने इस पूरे मामले की CVC जांच कराए जाने की बात कही है. साथ ही उचित कार्रवाई की मांग की है.

अवैध निर्माण कराने का लगाया आरोप

Advertisement

पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल अपने कार्यकाल के दौरान दिल्ली के6, फ्लैग स्टाफ रोड स्थित बंगले में रहते थे. बीजेपी के नेता और विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल ने मुख्यमंत्री रहते हुएइस तरह का अवैध निर्माण कराया है. 6, फ्लैग स्टाफ रोड स्थित बंगला अब दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी का आवास हो गया है.मुख्यमंत्री रहते हुए अरविंद केजरीवाल यहीं पर रहते थे. अब केजरीवाल लुटियंस दिल्ली के एक घर में शिफ्ट हो गए हैं.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Viral Video: ऐ बलम जी... महिला कॉन्स्टेबल का वर्दी में रील बनाते वीडियो वायरल, SP ने किया निलंबित

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, हाजीपुर। वैशाली जिला अंतर्गत जंदाहा थाना क्षेत्र में डायल 112 की वाहन पर तैनात एक महिला कॉन्स्टेबल का इंटरनेट मीडिया पर वर्दी में बनाया गया रील प्रसारित हो रहा है। रील बनाकर महिला कॉन्स्टेबल खूब सुर्खियां बटोर रही

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now