दिल्ली- कार शोरूम पर फायरिंग करने वाले शूटरों से स्पेशल सेल की मुठभेड़, एक के पैर में लगी गोलियां

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

Delhi Car Showroom Firing: दिल्ली के नारायणा थाना इलाके में एक कार शोरूम पर ताबड़फोड़ फायरिंग करने वाले शूटरों और दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के बीच कंझावला में मुठभेड़ हुई, जिसमें एक शूटर के पैर में गोलियां लग गई. इसका नाम अरमान मलिक है, जोकि शोरूम के अंदर पीली टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहा है और खाली कारतूस इकट्ठे कर रहा था.

बीते 27 सितंबर को दक्षिण पश्चिम दिल्ली के नारायणा थाना इलाके में मौजूद कार शोरूम पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं थी. शूटरों ने करीब 20 राउंड फायरिंग की और उसके बाद पर्ची फेंककर फिरौती मांगी. पर्ची में लिखा था- BHAU GANG, SINCE-2020. घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल बन गया. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि पुर्तगाल में बैठे हिमांशु भाऊ के शूटरों ने इस घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने करीब 5 करोड़ की रंगदारी मांगी है.

दिल्ली के नारायणा में कार शोरूम पर अंधाधुंध फायरिंग

फायरिंग का CCTV फुटेज भी आया सामने

यह वारदात कार स्ट्रीट कार शोरूम पर हुई है, जो नारायणा रोड पर है. इस शोरूम से कुछ दूरी पर नारायण थाना भी है. गोलियां चलने के बाद अफरा तफरी मच गई. मौके पर पुलिस के अलावा स्पेशल सेल और क्राइम ब्रांच की टीम भी पहुंची. इस घटना में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. फायरिंग की इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे शूटर एक के बाद एक लगातार फायरिंग कर रहे हैं, जबकि एक शूटर लगातार खाली कारतूस इकट्ठे कर रहा है.

Advertisement

हिमांशु भाऊ गैंग पर फायरिंग का शक

बता दें कि कुछ महीने पहले तिलक नगर में भी इसी तरह के कार शोरूम पर कई राउंड गोलियां चलाई गईं थी. इस फायरिंग को अंजाम पुर्तगाल में बैठे हिमांशु भाऊ के गुर्गों ने अंजाम दिया था. इसके अलावा दिल्ली के पॉश इलाके ग्रेटर कैलाश में एक जिम के बाहर अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी. इस घटना में जिम ऑनर की मौत हो गई थी. मृतक की पहचान नादिर शाह के तौर पर हुई थी.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

साहित्य आजतक 2024: फिर लौट रहा शब्द-सुरों का महाकुंभ, यहां करें रजिस्ट्रेशन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now