दिल्ली का ये बिजी फ्लाईओवर अगले 30 दिन के लिए बंद, ट्रैफिक पुलिस ने बताए डायवर्टेड रूट्स

4 1 5
Read Time5 Minute, 17 Second

दिल्ली की मथुरा रोड पर स्थित सरिता विहार फ्लाईओवर पर मरम्मत का काम चल रहा है, जिसकी वजह से आज यानी मंगलवार से इस रूट पर 30 दिनों तक यातायात बंद रहेगा. पहले चरण में आश्रम से बदरपुर की तरफ जाने वाले लेन को बंद किया जाएगा. उसके बाद बदरपुर से आश्रम के तरफ जाने वाले फ्लाईओवर के लेन को मरम्मत कार्य की वजह से बंद किया जाएगा. इस दौरान यात्रियों को आवागमन करने में परेशानी ना हो, इसलिए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के द्वारा यातायात निर्देशिका भी जारी की गई है, जिसमें बताया गया है कि 1 से 30 अक्टूबर के बीच सरिता विहार फ्लाईओवर मरम्मत कार्य की वजह से बंद किया जाएगा.

इन रास्तों का करें इस्तेमाल

बता दें कि दिल्ली के मथुरा रोड पर स्थित सरिता विहार फ्लाईओवर दिल्ली का काफी बिजी फ्लाईओवर है. इस पर हर दिन लाखों की संख्या में गाड़ियों की आवाजाही होती है. वहीं सरिता विहार फ्लाईओवर बंद होने पर इसका असर यहां की यातायात पर पड़ सकता है और मथुरा रोड पर दिल्ली वासियों को जाम से जूझना पड़ सकता है. हालांकि, दिल्लीवासियों को जाम में जूझना ना पड़े इसको लेकर दिल्ली यातायात पुलिस के द्वारा यातायात निर्देशिका जारी की गई है और लोगों से वैकल्पिक रास्तों के इस्तेमाल करने की अपील की गई है. आश्रम की तरफ से नोएडा को जाने वाले लोगों से अपील की गई है कि वे नोएडा जाने के लिए डीएनडी का इस्तेमाल करें. वहीं फरीदाबाद जाने के लिए मोदी मिल से मां आनंदमई मार्ग को इस्तेमाल करने के सुझाव यात्रियों को दिए गए हैं.

Advertisement

इन इलाकों में ट्रैफिक रहेगा प्रभावित

ट्रैफिक पुलिस का मानना है कि इस मरम्मत कार्य के चलते सरिता विहार, बदरपुर, न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी, कालिंदी कुंज, ओखला, फरीदाबाद आने-जाने वालों को परेशानी हो सकती है. इससे पहले सरिता विहार फ्लाईओवर के मरम्मत का काम करने की वजह से इस रूट को बंद करने का ऐलान बीते साल जून महीने में भी किया गया था, लेकिन किसी कारण से उस दौरान यह काम नहीं हो पाया था और फ्लाईओवर बंद नहीं हुआ था. हालांकि, अब एक बार फिर इसे बंद करने का निर्णय लिया गया है और आज यानी मंगलवार से ये फ्लाईओवर यातायात के लिए आंशिक रूप से 30 दिनों तक बंद रहेगा.

Live TV

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Haryana Crime: गली में चैन से सो रहे थे दादा, पोते ने पत्थरों से कुचलकर कर दी हत्या; पता है क्यों?

संवाद सहयोगी, टोहाना (फतेहाबाद)। गांव समैन में निर्माणाधीन घर के बाहर सोये एक बुजुर्ग दौलत राम (72) की सिर का कुचलकर हत्या करने का मामला सामने आया है। सदर पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत पर मृतक के सौतले पोते पर हत्या की आशंका जताई है।

पु

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now