Bahraich Violence- बहराइच ह‍िंसा मामले में अब ASP ग्रामीण पर ग‍िरी गाज, रडार पर हैं कई और अधि‍कारी

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बहराइच। महराजगंज हिंसा के 9वें दिन शासन ने अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी को हटा दिया है। उनकी जगह एएसपी दुर्गा प्रसाद की तैनाती की गई है। एसपी ने भी सोमवार को महसी चौकी में इंचार्ज समेत तीन उप

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बहराइच। महराजगंज हिंसा के 9वें दिन शासन ने अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण डॉ. पवित्र मोहन त्रिपाठी को हटा दिया है। उनकी जगह एएसपी दुर्गा प्रसाद की तैनाती की गई है। एसपी ने भी सोमवार को महसी चौकी में इंचार्ज समेत तीन उप निरीक्षक को नई तैनाती दी है। एएसपी ग्रामीण पर कार्रवाई होने के बाद अब घटना से जुड़े अन्य अधिकारियों पर भी कार्रवाई की चर्चा तेज हो गई है।

हरदी थाना क्षेत्र के महराजगंज में बीते 13 अक्टूबर को मूर्ति विसर्जन के दौरान हिंसा हो गई। हिंसा के दौरान रामगांव थाना क्षेत्र के रेहुआ मंसूर गांव निवासी रामगोपाल मिश्र की मौत हो गई। प्रकरण में पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ल ने तत्काल हरदी थानाध्यक्ष सुरेश कुमार वर्मा व महसी चौकी इंचार्ज शिवसागर सरोज को हटा दिया था। प्रकरण के 9वें दिन शासन ने एएसपी ग्रामीण डा. पवित्र मोहन त्रिपाठी को हटाकर डीजीपी हेड क्वाटर से संबद्ध कर दिया है, जबकि यहां एएसपी दुर्गा प्रसाद तिवारी को तैनाती सौंपी गई है।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Himachal Cabinet Meeting: हिमाचल कैबिनेट ने 2061 पदों पर भर्ती के लिए दिखाई हरी झंडी, पढ़ें और क्या लिए गए फैसले?

जेएनएन, शिमला। मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में आयोजित प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक में वन विभाग में 2,061 वन मित्रों की नियुक्ति को स्वीकृति प्रदान की गई, इसमें 10 अंकों के व्यक्तिगत साक्षात्कार की शर्त को समाप्त कर दिया गया।

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now