PM Modi ने वाराणसी में आई अस्पताल का किया उद्घाटन, बिहार के लिए भी शंकरा हॉस्पिटल खोलने की मांग की

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को वाराणसी में आरजे शंकरा सुपर स्पेशलिटी आई हास्पिटल का उद्घाटन किया। इस दौरान पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा - पावन महीने में काशी आना अपने आप में पुण्य की अ

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को वाराणसी में आरजे शंकरा सुपर स्पेशलिटी आई हास्पिटल का उद्घाटन किया। इस दौरान पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा - पावन महीने में काशी आना अपने आप में पुण्य की अनुभूति का अवसर होता है। आज यहां अपने काशीवासी हैं ही, संत जनों और परोपकारियों का भी सुखद संयोग है।

प्रधानमंत्री ने कहा- शंकराचार्य जी के साथ दर्शन, प्रसाद और आशीर्वाद का सौभाग्य मिला है। उनके आशीर्वाद से काशी और पूर्वांचल को एक और आधुनिक अस्पताल मिला है। आरजे शंकरा नेत्र अस्पताल जन-जन के लिए समर्पित है। काशी और पूर्वांचल के परिवार जनों को इसके लिए बधाई।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Maharashtra BJP List- पुराने चेहरों पर भरोसा, 13 महिला उम्मीदवार; भाजपा की पहली लिस्ट में क्या है खास?

राज्य ब्यूरो, मुंबई। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी ने 99 उम्मीदवारों की अपनी पहली सूची जारी कर दी है। इसमें 71 पुराने विधायकों को टिकट मिला है। इस सूची 13 महिला उम्मीदवारों सहित उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस एवं प्रदेश भाजपा

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now