Israel strikes Iran LIVE updates- ईरान का आधिकारिक बयान आया सामने, इजरायल ने किया हमला, पढ़ें अब तक क्या हुआ?

Israel strikes Iran LIVE updates: इजरायल ने शनिवार तड़के ईरान की राजधानी तेहरान और पास के शहरों में बमबारी की है. इजरायल की सेना की ओर से इस हमले की पुष्टि भी की गई है. उधर ईरान ने कहा है कि ईरान इजरायल के किसी भी 'आक्रामकता' का जवाब देने के लिए

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

Israel strikes Iran LIVE updates: इजरायल ने शनिवार तड़के ईरान की राजधानी तेहरान और पास के शहरों में बमबारी की है. इजरायल की सेना की ओर से इस हमले की पुष्टि भी की गई है. उधर ईरान ने कहा है कि ईरान इजरायल के किसी भी 'आक्रामकता' का जवाब देने के लिए तैयार है अर्ध-सरकारी एजेंसी के मुताबिक ईरान की अर्ध-सरकारी तस्नीम समाचार एजेंसी ने शनिवार (26 अक्टूबर, 2024) को सूत्रों का हवाला देते हुए कहा कि ईरान इजरायल के किसी भी 'आक्रामकता' का जवाब देने के लिए तैयार है.

तस्नीम ने सूत्रों के हवाले से कहा, "इसमें कोई संदेह नहीं है कि इजरायल को किसी भी कार्रवाई के लिए आनुपातिक प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ेगा." अर्ध-सरकारी तस्नीम समाचार एजेंसी ने पहले बताया कि ईरानी राजधानी के पश्चिम में कई विस्फोट सुने गए हैं. अर्ध-सरकारी फ़ार्स समाचार एजेंसी के अनुसार, शनिवार की सुबह स्थानीय समयानुसार तेहरान में भी कई विस्फोट सुने गए.

देश-दुनिया की तमाम ताजा खबरों के लिए जुड़े रहिए हमारे लाइव ब्लॉग के साथ.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Dhanteras 2024: आने वाला है धनतेरस का पर्व, जानें पूजन और खरीदारी का मुहूर्त और उपासना विधि

<

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now