हरियाणा- नई सरकार बनने का दिन फाइनल, पंचकूला में इस तारीख को होगा शपथ ग्रहण समारोह

Haryana governments swearing in ceremony news: हरियाणा में नई सरकार के शपथ ग्रहण की तारीख में बदलाव हुआ है. शुक्रवार दोपहर ये खबर आई थी कि नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह 15 अक्टूबर को पंचकुला में होगा लेकिन ताजा और अधिकारिक जानकारी के मुताबिक ये तार

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

Haryana governments swearing in ceremony news: हरियाणा में नई सरकार के शपथ ग्रहण की तारीख में बदलाव हुआ है. शुक्रवार दोपहर ये खबर आई थी कि नई सरकार का शपथ ग्रहण समारोह 15 अक्टूबर को पंचकुला में होगा लेकिन ताजा और अधिकारिक जानकारी के मुताबिक ये तारीख अब 17 अक्टूबर हो गई है. यानी नायब सिंह सैनी हरियाणा के मुख्यमंत्री पद की शपथ 17 तारीख को लेंगे.

शपथ ग्रहण का पूरा कार्यक्रम

केंद्रीय मंत्री और हरियाणा के पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर ने मीडिया को बताया कि पीएम मोदी की मंजूरी मिल गई है ऐसे में अब 17 अक्टूबर को पंचकुला में सीएम और उनकी मंत्रिपरिषद पद और गोपनीयता की शपथ लेंगे. पंचकूला के दशहरा ग्राउंड में शपथ ग्रहण समारोह होगा. नायब सैनी के शपथ ग्रहण में पीएम मोदी भी मौजूद रहेंगे. इसके अलावा बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी शपथ ग्रहण समारोह में मौजूद रहेंगे. कई केंद्रीय मंत्रियों बीजेपी के वरिष्ठ नेता भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें- बिजली का बिल ही तो था... युवक ने क्यों कर ली आत्महत्या; हैरान कर देगा मामला

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

साहित्य आजतक 2024: फिर लौट रहा शब्द-सुरों का महाकुंभ, यहां करें रजिस्ट्रेशन

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now