पूरी तरह से जंगल राज है... दिल्ली की बिगड़ती कानून व्यवस्था पर अरविंद केजरीवाल का अमित शाह पर निशाना

नई दिल्ली: पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में बढ़ रही अपराध की घटनाओं को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। केजरीवाल ने सीधे केंद्रीय मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। कानून व्यवस्था अमित

4 1 10
Read Time5 Minute, 17 Second

नई दिल्ली: पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में बढ़ रही अपराध की घटनाओं को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला है। केजरीवाल ने सीधे केंद्रीय मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। कानून व्यवस्था अमित शाह के अंडर आती है, इसलिए तत्काल प्रभावी कदम उठाने की जरूरत है। बता दें कि बीते 14 घंटे में तीन वारदातें ऐसी हुई हैं जहां बंदूक की नोक पर बड़े-बड़े व्यापारियों से रंगदारी मांगी गई। इसमें हिमांशु भाऊ और गोल्डी बरार जैसे कुख्यात गैंगस्टरों के नाम सामने आ रहे हैं।
केजरीवाल का सीधे अमित शाह पर निशाना
दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने अपने एक्स हैंडल से लिखा कि दिल्ली में कानून व्यवस्था ख़त्म हो गई है। पूरी तरह से जंगल राज है। देश की राजधानी में लोग असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। दिल्ली की कानून व्यवस्था अमित शाह जी के अंडर आती है। उन्हें तुरंत प्रभावी कदम उठाने होंगे। केजरीवाल ने अपने पोस्ट के साथ दो न्यूजपेपर की क्लिपिंग भी शेयर की, जिसमें एक नवभारत टाइम्स अखबार की थी।


बीते 14 घंटों में तीन वारदात
दिल्ली में बीते कुछ दिनों से रंगदारी की घटना आम होती जा रही है। शुक्रवार रात नारायणा स्थित एक सेकेंड हैंड कार शोरूम में ताबड़तोड़ 20 गोलियां चलाकर दहत फैलाईन गई थी। हालांकि कोई घायल नहीं हुआ,लेकिन कारों को काफी नुकसान पहुंचा। गोली चलाने वाले बदमाशों ने गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के नाम का डर दिखाकर 5 करोड़ की रंगदारमांगी थी। उसी रात बाइक सवारों ने एक सोना व्यापारी से 3.5 करोड़ की कीमत का 4 किलो सोना चुरा लिया था।

अन्य घटनाओं में शनिवार को नांगलोई और महिलपालपुर स्थित स्वीट शॉप और होटल मालिकों के प्रतिष्ठान के सामने गोली की दहशत दिखाई गई। एक जगह पर्ची फेंककर रंगदारी मांगी गई तो दूसरे केस में सिर्फ गोलियों की गूंज थी। यहां किसी भी तरह की धमकी और पर्ची नहीं फेंकी गई थी।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Gujarat: द्वारका में डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन में पहुंची बस, तीन वाहनों से टकराने से पांच की मौत

पीटीआई, देवभूमि द्वारका। गुजरात के द्वारका के पास एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक बस डिवाइडर से टकराकर दूसरी लेन में पहुंच गई और इस दौरान दो कारों और एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन बच्चों सहित कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और 14

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now