LIVE | हिंदुओं की आस्था का सवाल, ठीक से जांच हो... तिरुपति प्रसादम विवाद पर बीजेपी और कांग्रेस एक साथ

Today Breaking News Live: सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक हाईकोर्ट के जज की विवादास्पद टिप्पणी पर स्वतः संज्ञान लिया है. SC ने हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल से दो हफ्तों के भीतर रिपोर्ट मांगी है. कर्नाटक HC के जस्टिस वी श्रीशानंद ने एक मामले में सुनवाई के

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

Today Breaking News Live: सुप्रीम कोर्ट ने कर्नाटक हाईकोर्ट के जज की विवादास्पद टिप्पणी पर स्वतः संज्ञान लिया है. SC ने हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल से दो हफ्तों के भीतर रिपोर्ट मांगी है. कर्नाटक HC के जस्टिस वी श्रीशानंद ने एक मामले में सुनवाई के दौरान बेंगलुरु के मुस्लिम बहुल इलाके को 'पाकिस्तान' जैसा बताया था. सोशल मीडिया पर जज की टिप्पणी के वीडियो वायरल हैं.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली में छत्तीसगढ़ के नक्सल पीड़ितों से मुलाकात की. उन्होंने कहा, 'हम नक्सलवाद को खत्म करेंगे. मैं (नक्सलियों से) अपील करता हूं कि वे कानून के सामने आत्मसमर्पण करें, अपने हथियार छोड़ दें. पूर्वोत्तर और कश्मीर में कई जगहों पर कई लोगों ने अपने हथियार छोड़ दिए हैं और मुख्यधारा में शामिल हो गए हैं. मुख्यधारा में शामिल होने के लिए आपका भी स्वागत है लेकिन अगर ऐसा नहीं होता है तो हम इसके खिलाफ अभियान शुरू करेंगे और इसमें सफलता भी मिलेगी...'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 20 सितंबर को महाराष्ट्र के वर्धा का दौरा करेंगे. वह सुबह करीब 11:30 बजे राष्ट्रीय 'पीएम विश्वकर्मा' कार्यक्रम में भाग लेंगे, जो पीएम विश्वकर्मा के तहत प्रगति के एक साल पूरे होने का प्रतीक है. प्रधानमंत्री अमरावती में पीएम मेगा इंटीग्रेटेड टेक्सटाइल रीजन एंड अपॉरेल (पीएम मित्र) पार्क की आधारशिला रखेंगे. पीएम मोदी 'पुण्यश्लोक अहिल्यादेवी होलकर महिला स्टार्टअप योजना' का भी शुभारंभ करेंगे. वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री 'परिवर्तन यात्रा' शुरू करने के लिए झारखंड के संथाल परगना जाएंगे.

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

UPSC ESE 2025: इंजीनियरिंग सेवा परीक्षा के आवेदन शुरू, फरवरी में होगा एग्जाम, देखें योग्यता

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now