बाबा के रहस्यलोक में गोपियां..सत्संग के बाद पिंक ड्रेस में अतिथियों के लिए नाच-गाना!

Sakar Hari Mainpuri Ashram: हाथरस भगदड़ के बाद बाबा साकार हरि के रहस्यलोक की कथाएं रिस-रिसकर बाहर निकल रहीं हैं. इन कथाओं में बाबा के भक्त भी हैं और अब गोपियां भी मिल गई हैं. ये गोपियां सत्संग खत्म होने के बाद अतिथियों के लिए नाचती हैं. बाबा जिस श

4 1 22
Read Time5 Minute, 17 Second

Sakar Hari Mainpuri Ashram: हाथरस भगदड़ के बाद बाबा साकार हरि के रहस्यलोक की कथाएं रिस-रिसकर बाहर निकल रहीं हैं. इन कथाओं में बाबा के भक्त भी हैं और अब गोपियां भी मिल गई हैं. ये गोपियां सत्संग खत्म होने के बाद अतिथियों के लिए नाचती हैं. बाबा जिस शहर में जाता है.. वहां गोपियां जरूर रहती हैं. बाबा के मैनपुरी आश्रम में इन गोपियों की संख्या हजार से भी ज्यादा है. हद तो यह है कि गोपिका कही जाने वाली ये लड़कियां बाबा की अंधभक्त हैं.

बाबा के नए-नए कारनामे आ रहे सामने..

हाथरस भगदड़ में 123 लोगों की मौत के बाद मैनपुर के सूरजपाल उर्फ साकार हरि बाबा की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. भगदड़ के बाद बाबा जांच के दायरे में है. मामले में अब तक 9 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. बाबा के लिए सत्संग के आयोजनों की व्यवस्था करने वाले मधुकर को पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है. जिसके बाद से बाबा साकार अपने बचाव में लगा हुआ है.

साकार हरि से जुड़े पाखंडों का खुलासा

इस बीच ज़ी न्यूज लगातार साकार हरि बाबा से जुड़े पाखंडों का खुलासा कर रहा है. हाथरस भगदड़ के बाद ज़ी न्यूज ने ही पहली बार खुलासा किया था कि बाबा अपने मैनपुरी आश्रम में छिपा बैठा है. जिसके 30 घंटे बाद बाबा के वकील एपी सिंह ने बाबा की तरफ से बयान जारी किया था. ज़ी न्यूज लगातार साकार हरि से जुड़े पाखंडों का खुलासा कर रहा है.

सत्संग के बाद गोपियां अतिथियों के लिए नाचती हैं...

मैनपुरी से ही ज़ी न्यूज ने अब बाबा की गोपियों के बारे में खुलासा किया है. बाबा के आश्रम में सत्संग के बाद अतिथियों को खुश करने के लिए गोपियां नाचती हैं. बाबा की गोपिका शिवानी ने कहा कि सभी गोपियां बाबा की भक्ति में नाचती हैं. गोपियों के लिए ड्रेस कोड भी निर्धारित है. शिवानी ने कहा कि सत्संग खत्म होने के बाद पिंक ड्रेस में गोपियां 10-15 मिनट तक नाचती हैं. इन गोपियों की संख्या हजार से भी ज्यादा है.

'खूनी सत्संग' की 'फंडिंग' किसने की ? 'नया रूप'..राहुल का 'मिशन मणिपुर' साकार ही 'गुनाहगार'..बताएंगे '3 गवाह'

देखिए राजनीति LIVE @ramm_sharma के साथ#ZeeLive #ZeeNews #Raajneeti #HathrasStampede #BholeBaba #UttarPradesh #Hathras https://t.co/IImDv2V7CE

— Zee News (@ZeeNews) July 7, 2024

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Mumbai Crime: मुंबई में एनसीपी नेता की चाकू घोंपकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पीटीआई, मुंबई। अजीत पवार के नेतृत्व वाली राकांपा के एक नेता की मुंबई में चाकू से घोंपकर हत्या कर दी गई। इस घटना को अंजाम देने वाले लोगों का पता नहीं चल सका है।

एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार देर रात भायखला के म्हाडा कालोनी क्षेत्र में सचि

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now