20 साल पहले सुपरहिट सीरियल से करण सिंह ग्रोवर ने रखा था एक्टिंग की दहलीज पर कदम

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर इंडस्ट्री के क्यूट कपल में से एक हैं. अब तो दोनों माता-पिता बन चुके हैं. इनके घर नन्ही परी का जन्म हुआ. बिपासा की बेटी का नाम देवी हैं और वह अपनी क्यूटनेस के चलते सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं. हाल में ही इंडस्ट्री

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर इंडस्ट्री के क्यूट कपल में से एक हैं. अब तो दोनों माता-पिता बन चुके हैं. इनके घर नन्ही परी का जन्म हुआ. बिपासा की बेटी का नाम देवी हैं और वह अपनी क्यूटनेस के चलते सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं. हाल में ही इंडस्ट्री में अपने 20 साल पूरे होने पर बेटी देवी की दिल छू लेने वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर करण ने शेयर की. चलिए आपको भी दिखाते हैं.

करण सिंह ग्रोवर ने तस्वीर में देवी एक गुब्बारा पकड़े हुए हैं जिस पर "डॉ. अरमान" लिखा हुआ है. बिपाशा बसु ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर ऐसी ही एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में देवी गुब्बारे से खेलती नजर आ रही हैं और तस्वीर के साथ नीडल एंड साल्ट का गाना "डैडीज गर्ल" ऐड किया गया है.

करण सिंह ग्रोवर को पूरे हुए 20 साल करण ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वे अपने फैंस द्वारा भेजे गए गिफ्ट्स से घिरे हुए दिख रहे हैं. क्लिप में उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है, "वाह, बहुत-बहुत धन्यवाद, दोस्तों, 20 साल हो गए हैं और ऐसा लगता है जैसे यह कल ही की बात हो, हालांकि 20 साल बहुत लंबा समय है. हर पल मुझे प्यार करने और यह सुनिश्चित करने के लिए धन्यवाद कि मैं हर पल का जश्न मनाऊं. मेरे साथ इसे मनाने के लिए धन्यवाद."

किस शो से किया था करण ने डेब्यू करण ने लोकप्रिय शो 'दिल मिल गए' में डॉ. अरमान मलिक की मुख्य भूमिका निभाकर फेम हासिल किया था. यह मेडिकल ड्रामा 20 अगस्त, 2007 से 29 अक्टूबर, 2010 तक स्टार वन पर प्रसारित हुआ था. यह हिट स्टार प्लस सीरीज 'संजीवनी: ए मेडिकल बून' का सीक्वल था.

कपूर खानदान का वो 'बुझा चिराग', जिसने दी रणबीर कपूर से भी ज्यादा हिट फिल्में, मगर नहीं बन सका सुपरस्टार

ग्रोवर का करियर 'फाइटर' एक्टर ग्रोवर ने आगे चलकर 'कुबूल है', 'कुबूल है 2.0' और 'कसौटी जिंदगी की 2' जैसे शो में काम किए. वहीं फिल्मों की बात करें तो 'अलोन', 'हेट स्टोरी 3' और 'फाइटर' जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं.

इनपुट; एजेंसी

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Vav Elections 2024- गुजरात की वाव सीट पर कांग्रेस ने गुलाब सिंह राजपूत को उतारा, भाजपा से स्वरूपजी ठाकोर चुनाव मैदान में

स्वर्णिम भारत न्यूज़, अहमदाबाद। गुजरात की वाव विधानसभा सीट पर चुनावी बिगुल बज चुका है। कांग्रेस ने गुलाब सिंह राजपूत को अपना प्रत्याशी बनाया है। भाजपा ने स्वरूपजी ठाकोर को अपना प्रत्याशी बनाया है। यहां से विधायक गनीबेन ठाकोर ने लोकसभा चुनाव में जीत द

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now