कभी हैंडपंप, तो कभी पंखा.. बर्थडे पर सनी देओल ने जारी किया जाट का धमाकेदार पोस्टर

Sunny Deol Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल आज, 19 अक्टूबर को अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस सोशल मीडिया के जरिए उनको ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने भी अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म

4 1 8
Read Time5 Minute, 17 Second

Sunny Deol Birthday: बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल आज, 19 अक्टूबर को अपना 67वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर फैंस सोशल मीडिया के जरिए उनको ढेर सारी बधाई दे रहे हैं. इसी बीच एक्टर ने भी अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म 'जाट' का धमाकेदार पोस्टर जारी किया है, जिसको देखने के बाद फिल्म को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है. जारी पोस्टर में एक देओल एक बार फिर एंग्री यंग मैन के अवतार में नजर आने वाले हैं.

पोस्टर देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है सनी देओल एक बार फिर बड़े पर्दे पर गदर मचाने के लिए तैयार है और उनके फैंस बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं. पोस्टर में सनी अपने हाथ में एक बड़ा सा पंखा पकड़े हुए नजर आ रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन गोपीचंद मालिनेनी कर रहे हैं, जिसको मैथरी मूवी मेकर्स ने प्रोड्यूस कर रहे हैं. ये फिल्म एक दमदार एक्शन से भरपूर कहानी का वादा करती है. जैसा पहले कभी नहीं देखा गया. सनी के इस पोस्टर को खूब पसंद किया जा रहा है.

Introducing the man with a national permit for MASSIVE ACTION @iamsunnydeol in and as #JAAT #SDGM is #JAAT

Happy Birthday Action Superstar

MASS FEAST LOADING.

Directed by @megopichand Produced by @MythriOfficial & @peoplemediafcy #HappyBirthdaySunnyDeol… pic.twitter.com/zbGDsZgMjq

— Mythri Movie Makers (@MythriOfficial) October 19, 2024

सनी देओल की एक और धमाकेदार फिल्म

अपने दमदार अंदाज और शानदार एक्टिंग के लिए पहचाने जाने वाले सनी देओल अब निर्देशक गोपीचंद मलिनेनी के साथ काम करने जा रहे हैं. मलिनेनी को इंटेंस एक्शन और दिलचस्प कहानियों को जोड़ने के लिए जाना जाता है और ये सहयोग दर्शकों के लिए एक बेहतरीन सिनेमाई अनुभव लेकर आएगा. इस फिल्म में सनी देओल के अलावा रणदीप हुड्डा, सैयामी खेर और रेजिना कैसेंड्रा जैसे शानदार कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं और इसके बड़े पर्दे पर आने का इंतजार कर रहे हैं.

इस खौफनाक हॉरर शो का हिस्सा रह चुकी हैं नेहा धूपिया, जिसे देख लगता था डर; उड़ जाती थी नींद; हर हफ्ते रहता था इंतजार

2025 में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है फिल्म

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म निर्माता इस फिल्म 'जाट' को 2025 के गणतंत्र दिवस के आसपास रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं और इसकी आधिकारिक घोषणा जल्द की जा सकती है. इसके अलावा एस थमन इस फिल्म का म्यूजिक तैयार कर रहे हैं, जबकि ऋषि पंजाबी सिनेमैटोग्राफी की ज़िम्मेदारी संभाल रहे हैं. फिलहाल, इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में चल रही है. बता दें, इससे पहले सनी देओल को आखिरी बार पिछले साल रिलीज हुई 'गदर 2' में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

उत्तर बिहार में लॉरेंस विश्नोई गैंग की सक्रियता से हड़कंप! चंपारण-नेपाल नेटवर्क पर पुलिस की नजर

संजय कुमार उपाध्याय, मोतिहारी (पूर्वी चंपारण)। महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री गोपालगंज निवासी बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लेनेवाले लारेंस विश्नोई गैंग के चंपारण व नेपाल नेटवर्क पर पुलिस की नजर है। नेपाल सीमा से सटे पूर्वी चंपारण के रक्सौल मे

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now