छोटे बाल, चेहरे पर मूंछ.. अनन्या पांडे बनीं अमोल पालेकर; PHOTOS देख हैरान रह गए फैंस

Ananya Panday Amol Palekar Look: अपनी पहली वेब सीरीज 'कॉल मी बे' के बाद अब अनन्या पांडे जल्द ही मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म CTRL को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. ये फिल्म जल्द ही OTT पर रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. हाल

4 1 11
Read Time5 Minute, 17 Second

Ananya Panday Amol Palekar Look: अपनी पहली वेब सीरीज 'कॉल मी बे' के बाद अब अनन्या पांडे जल्द ही मच अवेटेड अपकमिंग फिल्म CTRL को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. ये फिल्म जल्द ही OTT पर रिलीज होने वाली है, जिसको लेकर उनके फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं. हाल ही में फिल्म का शानदार ट्रेलर जारी किया गया था, जिसने दर्शकों का दिल जीत लिया. फिल्म की रिलीज से पहले अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म के कुछ बीटीएस (बीहाइंड द सीन) फोटोज शेयर किए हैं, जो बेहद मजेदाक हैं.

अनन्या की ये फिल्म CTRL एक साइबर-थ्रिलर फिल्म है, जिसे विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है और ये नेटफ्लिक्स पर 4 अक्टूबर को स्ट्रीम होगी. अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ मजेदार तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वे अमोल पालेकर जैसे लुक में नजर आ रही हैं. अनन्या की इन तस्वीरों को बेहद पसंद किया जा रहा है. साथ ही इस लुक में फैंस के लिए उनको पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है. शेयर की गई फोटो में अनन्या ब्लैक टी-शर्ट और जींस में छोटे और चेहरे पर मूंछ लाए नजर आ रही हैं.

अनन्या पांडे बनीं अमोल पालेकर

अनन्या ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'आप सोच रहे होंगे क्यों.. जानने के लिए शुक्रवार को CTRL देखें'. साथ ही उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी इस लुक में एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने हाथ में एक फोन पकड़ा हुआ है, जिसमें अमोल पालेकर की फोटो नजर आ रही हैं. अनन्या की इन तस्वीरों पर फैंस की ओर सभी मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मेरा दिल अनन्या'. एक और यूजर ने लिखा, 'मिनी चंकी पांडे'. साथ ही कुछ फैंस फिल्म की रिलीज का वेट कर रहे हैं.

कौन है रिया सिंघा? जो अयोध्या की 'रामलीला' में निभाने जा रहीं 'मां सीता' का किरदार; बोलीं- 'कई मायनों में...'

एक साइबर-थ्रिलर फिल्म है CTRL

फिल्म के जारी ट्रेलर में अनन्या पांडे को नेला अवस्थी और विहान समत को जो मस्कारेनहास के रोल में दिखाया गया है. ये दोनों कंटेंट क्रिएटर हैं, जिनकी इंटरनेट पर जबरदस्त फॉलोइंग है. लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब दोनों का रिश्ता टूट जाता है. विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म CTRL इस सवाल पर फोकस करती है कि जिस दुनिया में डेटा ही ताकत है, वहां हमें खुद की कितनी जानकारी ऑनलाइन शेयर करनी चाहिए और जब हम उस जानकारी पर से कंट्रोल खो देते हैं, तो क्या होता है?

4 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

वहीं, फिल्म के डायरेक्टर विक्रमादित्य मोटवाने ने बात करते हुए बताया, 'CTRL उनके और उनकी टीम के लिए एक बहुत ही अलग और नया सफर रहा है. इस फिल्म को उन्होंने 'स्क्रीन लाइफ' स्टाइल में बनाया है, जो कहानी को कुछ इस तरह से पेश करता है जैसे हम किसी की पर्सनल लाइफ में झांक रहे हों. इसमें रोज़मर्रा की तकनीक का इस्तेमाल दिखाया गया है, जो हम सभी यूज करते हैं. उनका मकसद ऐसा अनुभव देना था जो आपको पूरी तरह से कहानी में खींच ले. नेटफ्लिक्स ने इस प्रोजेक्ट को दुनिया भर के लोगों तक पहुंचाने में वाकई मदद की है.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

लेबनान: ईरान के विदेश मंत्री अब्बास अरागची कल बेरूत का दौरा करेंगे

News Flash 03 अक्टूबर 2024

लेबनान: ईरान के विदेश मंत्री अब्बास अरागची कल बेरूत का दौरा करेंगे

Subscribe US Now