10 साल की तनातनी भूला गोविंदा से मिलने पहुंचा ये दोस्त, कृष्णा ने भी किया रिएक्ट

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ मंगलवार को एक खतरनाक हादसा हो गया था. जुहू स्थित उनके घर पर एक्टर से ही रिवॉल्वर गलती से चल गई और उनके पैर में गोली लग गई. इसके बाद तुरंत उन्हें क्रिटी केयर हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. अब गोविंदा का हेल्थ अपेडट स

4 1 7
Read Time5 Minute, 17 Second

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के साथ मंगलवार को एक खतरनाक हादसा हो गया था. जुहू स्थित उनके घर पर एक्टर से ही रिवॉल्वर गलती से चल गई और उनके पैर में गोली लग गई. इसके बाद तुरंत उन्हें क्रिटी केयर हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया था. अब गोविंदा का हेल्थ अपेडट सामने आया है. जहां बताया गया है कि उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुट्टी मिल सकती है. वहीं उनके भांजे कृष्णा अभिषेक का रिएक्शन भी सामने आया है. इतना ही नहीं, सालों की तनातनी भुलाकर डायरेक्टर डेविड धवन एक्टर का हालचाल लेने अस्पताल पहुंचे. वहीं अरशद वारसी समेत तमाम सितारों ने उनके लिए दुआएं मांगी.

Govinda Health Update: रिपोर्ट्स का कहना है कि गोविंदा की हालत अब स्थिर है. मंगलवार को ही डॉक्टरों ने उनके बाएं घुटने के 2 इंच नीचे लगी पैर की गोली निकाल दी थी. एक्टर का इलाज करने वाले डॉक्टर अग्रवाल ने बताया इस सर्जरी उनके पैर पर 8-10 टांके आए हैं. उन्हें 24-48 घंटे में डिस्चार्ज किया जा सकता है. माना जा रहा है कि आज शाम तक गोविंदा को छुट्टी मिल सकती है.

गोविंदा से मिलने पहुंचीं कश्मीरा 1 अक्टूबर को जब गोविंदा के साथ ये हादसा हुआ तो उनसे मिलने अस्पताल में कई लोगों का तांता लग गया. ऐसे में उनके भांजे की पत्नी कश्मीरा शाह भी अस्पताल पहुंचीं. मगर कृष्णा अभिषेक नहीं दिखे तो सब पूछने लगे कि आखिर वह अपने मामा को ऐसी हालत में देखने क्यों नहीं गए. तो बता दें शूटिंग के सिलसिले में कृष्णा ऑस्ट्रेलिया में हैं. वह इन दिनों कपिल शर्मा शो में नजर आ रहे हैं. अब उनका रिएक्शन सामने आ गया है.

मामा को लेकर कृष्णा अभिषेक ने किया रिएक्ट कृष्णा अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर गोविंदा की हेल्थ को लेकर चिंता जाहिर की. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'मामा अब ठीक हैं. आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया. ईश्वर से कामना करते हैं कि वह जल्द स्वस्थ हो जाए. भगवान बहुत दयालु हैं. सब जल्द ठीक होगा.'

10 साल नहीं की थी बातचीत, अब पहुंचे गोविंदा से मिलने एक वक्त था जब गोविंदा और डेविड धवन ने 18-19 फिल्मों में काम किया. मगर फिर ऐसी तनातनी हो गई क 10 साल तक एक दूसरे से बात नहीं की. मगर अब जब गोविंदा के साथ ऐसा दर्दनाक हादसा हुआ तो वरुण धवन के पिता डेविड धवन अपनी वाइफ करुणा के साथ अस्पताल पहुंचे. एक्टर का हालचाल लिया.

गोविंदा से मिलने अस्पताल पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा वहीं इंडस्ट्री से शत्रुघ्न सिन्हा भी अस्पताल एक्टर का हालचाल लेने पहुंचे थे. मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा था कि वह अब ठीक हैं. ये एक हादसा था. शुक्र है कि मुसीबत टल गई. वहीं अरबाज खान से लेकर अरशद वारसी ने भी एक्टर के जल्द ठीक होने की कामना की है.

1 मार्च 2003 को क्या हुआ था? जिसके बाद 2 एक्टर्स में हो गई थी दुश्मनी, दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़की बनी थी कलेश की वजह!

अरशद वारसी और अरबाज खान ने किया रिएक्ट अरशद वारसी ने कहा था कि ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है. ऐसा नहीं होना चाहिए था. मुझे बहुत बुरा लग रहा है.अजीब सा इत्तेफाक है ये. काश ये नहीं होता. वहीं अरबाज ने भी कहा कि ये सच में बहुत ही मनहूस पल है.

Latest News in Hindi, Bollywood News, Tech News, Auto News, Career News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IND vs KAN Kanpur Test: बांग्लादेश सीरीज में लगी रिकॉर्ड्स की झड़ी... यशस्वी-अश्विन, सभी ने मिलकर धोया

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now